Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

पुलवामा अटैक के बाद सानिया मिर्जा ने दिया ऐसा बयान, देखिए लोगों का रिएक्शन

सानिया मिर्जा ने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा की, 'मुझे भी सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले को लेकर काफी दुख हुआ है| हर किसी को दुख होना चाहिए हर कोई आतंक के खिलाफ है।

<-- ADVERTISEMENT -->


14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के जवानों पर आतंकवादियों ने हमला किया था। इस कायराना हरकत की वजह से हमारे भारत देश ने 44 से भी ज्यादा जवानों को खोया और आज भी कई जवान गंभीर अवस्था में है। आतंकी हमले के बाद बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत के कई सितारों ने ट्विटर पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी और अपना गुस्सा जाहिर किया। भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने भी ट्विटर पर ट्वीट करके जवानों को श्रद्धांजलि तो दी, लेकिन वह इस बात को लेकर ट्रोल भी हो गई।


आप ऊपर दी हुई तस्वीर में देख सकते हो कि सानिया मिर्जा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'जो लोग सोशल मीडिया पर जवानों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं वही सच्चे देशभक्त हो ऐसा नहीं है'। लेकिन इतना कहने के बाद सोशल मीडिया के लोगों ने उनका जमकर विरोध किया।


सानिया मिर्जा ने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा की, 'मुझे भी सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले को लेकर काफी दुख हुआ है| हर किसी को दुख होना चाहिए हर कोई आतंक के खिलाफ है। मैं भी अपने देश के लिए पसीना बहाती हूं मैं इस तरह से अपने देश के लिए सेवा करती हूं जब 14 फेब्रुवारी हमारे भारत देश के लिए काला दिन था, आशा है कि अब ऐसा दिन देखना नहीं पड़ेगा'। 
दो लंबे ट्वीट करने के बाद सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही है और काफी लोग उनको भला बुरा कह रहे हैं जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हो। आप सभी को पता ही होगा कि सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी की है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Society

Post A Comment:

0 comments: