Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेटी की उम्र की लड़की से शादी कर चुके हैं ये अभिनेता, एक तो शादी से पहले अंकल बुलाती थी

बेटी की उम्र की लड़की से शादी कर चुके हैं ये अभिनेता, एक तो शादी से पहले अंकल बुलाती थी.संजय दत्त (Sanjay Dutt), प्रकाश राज (Prakash Raj) , कबीर बेदी (Kabir Bedi) , कमल हासन (Kamal Hassan)

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको उन अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने बेटी की उम्र की लड़की से शादी की है। आइए जानते हैं उनके बारे में

संजय दत्त (Sanjay Dutt) 

Sanjay Dutt

संजय दत्त तीन शादियां कर चुके हैं। संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त बॉलीवुड अभिनेत्री रह चुकी हैं। संजय दत्त 59 साल के हैं। जबकि मान्यता केवल 40 साल की हैं।

प्रकाश राज  (Prakash Raj) 

Prakash Raj

प्रकाश राज बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में काम कर चुके हैं और उनकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। प्रकाश राज ने ज्यादातर फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाई है। बता दें कि प्रकाश राज की पहली शादी ललिता कुमारी से हुई थी। लेकिन उनका तलाक हो गया। इसके बाद प्रकाश राज ने खुद से उम्र में काफी छोटी पोनी वर्मा से शादी कर ली।

कबीर बेदी (Kabir Bedi) 

Kabir Bedi

कबीर बेदी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं। इनको फिल्मों में खलनायक की भूमिका में देखा गया है। बता दें कि कबीर बेदी ने चार शादियां की। कबीर बेदी की चौथी शादी 2013 में परवीन दुसांज से हुई। परवीन दुसांज कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी से उम्र में 3 साल छोटी हैं। बता दें कि जब परवीन छोटी थीं तो वे कबीर को अंकल कहकर बुलाती थीं।

कमल हासन (Kamal Hassan) 

Kamal Hassan

कमल हासन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है। कमल हसन की पहली शादी सारिका से हुई थी। लेकिन कुछ सालों में ही इनका तलाक हो गया। इसके बाद कमल हासन ने 1978 में खुद से उम्र में काफी छोटी वाणी गणपति से शादी कर ली। हालांकि इनका रिश्ता भी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिका।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: