Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

कार्तिक आर्यन को ऑफर हुए फिल्म के लिए 10 करोड़, एक्टर किया र‍िजेक्ट

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Cheepi) के प्रमोशन में व्यस्त है। कार्तिक की पिछले साल आई फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी।

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लुका छुपी' के प्रमोशन में व्यस्त है। कार्तिक की पिछले साल आई फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी। हाल ही में कार्तिक ने अपने एक इंटरव्यू में बताया की 'सोनू की टीटू की स्वीटी' के सुपरहिट होने के बाद उन्हें एक फिल्म का ऑफर मिला था। जिसके लिए उन्हें बतौर फीस 10 करोड़ रुपए ऑफर किए गए थे। लेकिन कार्तिक ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

kartik aryan

जानिए विस्तार से -

ये थी वजह
कार्तिक ने बताया की उन्हें एक फिल्म में काम करने के लिए 10 करोड़ रुपए ऑफर हुए थे। लेकिन वे उस रोल के साथ मैच नहीं कर पा रहे थे। इसलिए उन्होंने वो ऑफर ठुकरा दिया था। कार्तिक ने कहा - 'मैं जितना कमा रहा हूं उसी में बहुत खुश हूं। मैं सिर्फ अपनी जीविका चलाने के लिए कमाना चाहता हूं। मुझे पैसे इकट्ठा करने का कोई शौक नहीं है'।

वर्कफ्रंट

kartik aryan and kirti shenon

बात करे कार्तिक के वर्कफ्रंट की तो कार्तिक की आने वाली फिल्म 'लुका छुपी' 1 मार्च 2019 को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में उनके अपोजिट कृति सेनन नजर आने वाली है। फिल्म में कार्तिक और कृति के साथ पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और अपारशक्ति खुराना जैसे स्टार्स भी नजर आने वाले है।

पर्सनल फ्रंट

kartik aryan and sara ali khan

बात करे कार्तिक के पर्सनल फ्रंट की तो कार्तिक का नाम इन दिनों अनन्या पांडे के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि दोनों ने इन खबरों को महज अफवाह करार दिया है। कार्तिक और अनन्या को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया गया है। वहीं सारा अली खान ने भी कॉफी विद करण में कहा था की वे कार्तिक को डेट करना चाहती है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: