भारत में खूब पसंद किए गए ये 5 पाकिस्तानी सितारे, अब बॉलीवुड में है इनकी नो एंट्री - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भारत में खूब पसंद किए गए ये 5 पाकिस्तानी सितारे, अब बॉलीवुड में है इनकी नो एंट्री

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पाकिस्तानी कलाकारों ने खूब लोकप्रियता हासिल की और काफी दौलत-शोहरत कमाई। लेकिन पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद बॉलीवुड में पाकिस्तानी सितारों के काम करने पर बैन लगा दिया गया है।

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड इंडस्ट्री में पाकिस्तानी कलाकारों ने खूब लोकप्रियता हासिल की और काफी दौलत-शोहरत कमाई। लेकिन पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद बॉलीवुड में पाकिस्तानी सितारों के काम करने पर बैन लगा दिया गया है। आज हम आपको बॉलीवुड के उन 5 स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनको भारतीय प्रशंसकों ने खूब पसंद किया। लेकिन अब इनकी बॉलीवुड में नो एंट्री है।

1- माहिरा खान

mahir khan- pakistani actor

माहिरा खान ने बॉलीवुड में फिल्म रईस से डेब्यू किया था। इस फिल्म में माहिरा और शाहरुख खान मुख्य भूमिका में नजर आए। लोगों ने माहिरा की फिल्म को बहुत ज्यादा पसंद किया। लेकिन अब माहिरा खान बॉलीवुड में काम नहीं कर पाएंग।

2- फवाद खान

fawad khan- pakistani actor
फवाद खान बॉलीवुड में कई फिल्मों में नजर आए। भारतीय दर्शकों ने फवाद खान बहुत ज्यादा पसंद किया। लेकिन अब फवाद खान के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में दरवाजे बंद हो चुके हैं।

3- आतिफ असलम

Atif aslam-pakistani actor
आतिफ असलम बहुत ही बेहतरीन गायक हैं। आतिफ असलम ने कई सुपरहिट गाने दिए, जिनको भारत में खूब पसंद किया गया। लेकिन अब आतिफ असलम बॉलीवुड फिल्मों के लिए गाने नहीं गा पाएंगे।

4- अली जफर

ali zafar -pakistani actor
अली जफर ने बॉलीवुड में फिल्म तेरे बिन लादेन, मेरे ब्रदर की दुल्हन जैसी फिल्मों में काम किया। अली जफर की फिल्में लोगों को बहुत पसंद आईं। लेकिन अब अली जफर के लिए बॉलीवुड के दरवाजे बंद हो चुके हैं।

5- सबा कमर

saba kamar -pakistani actor
फिल्म हिंदी मीडियम से लोकप्रियता पानी वाली सबा कमर भी बॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं कर पाएंगी। बता दें कि सबा कमर की फिल्म को बहुत ज्यादा पसंद किया गया था।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: