Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'नागिन 3' में आएगा महा ट्विस्ट, बेला लेगी माहिर की जान, जानिए

'नागिन 3' TRP के रेस में पीछे हो रहा है। 'नागिन 3' में अब तक का सबसे बड़ा महा ट्विस्ट देखेंगे और वो ट्विस्ट ये है कि बेला माहिर को खाई में धक्का दे देगी और फिर यही से शो की कहानी में गजब का मोड़ आएगा।



पिछले कई वीक्स से 'नागिन 3' TRP के रेस में पीछे हो रहा है। ऐसे में शो की गिड़ती रेटिंग्स को देखते हुए मेकर्स हर वीक किसी न किसी तरह का ट्विस्ट ला रहे है ताकि ओडियंस को शो से जोड़ा जा सके और अब इस हप्ते भी मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक ऐसी बड़े ट्विस्ट की जबरदस्त प्लानिंग की है। जिससे शो में नया तूफान आएगा, जीहां दरअसल इस वीकेंड अब 'नागिन 3' में अब तक का सबसे बड़ा महा ट्विस्ट देखेंगे और वो ट्विस्ट ये है कि बेला माहिर को खाई में धक्का दे देगी और फिर यही से शो की कहानी में गजब का मोड़ आएगा।


दरअसल शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमे बेला माहिर को पहाड़ी से धक्का देती नजर आ रही है। इस प्रोमो में पहले दिखाया गया है कि बेला, विष और विक्रांत सब साथ में है। वही सुमित्रा ने माहिर को अपने कब्जे में ले लिया है अब सुमित्रा बेला से कहती है कि वो उसे नागमणि दे दे वरना वो माहिर की जान ले लेगी।


ऐसे में बेला खुद एक बेहद शॉकिंग कदम उठाती है वो खुद ही माहिर की तरफ भागती है और उसे खाई में धकेल देती है लेकिन अब आप सुनिए इस ट्विस्ट के अंदर की बात। दरअसल बेला सुमित्रा को चकमा देने के लिए माहिर के शरीर में नागमणि प्लांट कर देती है और फिर उसे खुद ही मुशीबत में डाल देती है। 



ऐसे में आगे आप देखेंगे कि बेला ने ऐसा इसलिए किया ताकि वो माहिर को सुमित्रा से बचा सके और नागमणि को भी लेकिन कहा जा रहा है कि इसी बीच माहिर के राज से परदा उठेगा। जब ये खुलासा होगा कि वो खुद एक नाग है तो अब बेला मुशीबत में फसेगी या फिर माहिर। ये तो हमे आने वाले एपिसोड को देखने के बाद ही पता चलेगा।
loading...

Reactions:

Naagin 3

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: