Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

टोटल धमाल से टकराएंगी लुका छुपी और सोनचिड़िया, कितना रहेगा पहले दिन का कलेक्शन, जाने एक्सपर्ट की राय

22 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर मल्टीस्टारर फिल्म टोटल धमाल (Total Dhamaal) रिलीज हुई, जो लोगों को काफी पसंद भी आ रही है। अब इस हफ्ते फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) और 'सोनचिड़िया' (Sonchiriya) आने वाली हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->

luka chuppi- sonchiriya- back to bollywood

बीते हफ्ते 22 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर मल्टीस्टारर फिल्म टोटल धमाल (Total Dhamaal) रिलीज हुई, जो लोगों को काफी पसंद भी आ रही है। अब इस हफ्ते फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) और 'सोनचिड़िया'  (Sonchiriya) आने वाली हैं। इन दोनों फिल्मों के रिलीज होने से टोटल धमाल की कमाई पर फर्क पड़ेगा या ये दोनों फिल्में टोटल धमाल कि आगे नहीं टिक पाएंगी। यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा। लेकिन ये दोनों फिल्में ओपनिंग डे पर कितना कलेक्शन कर पाएंगी? आइए जानते हैं एक्सपर्ट की राय
  
लुका छुपी

luka chupp- back to bollywood

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। ये फिल्म लिव इन रिलेशनशिप पर आधारित है। पहले फिल्म का टाइटल मथुरा लाइव था। लेकिन कुछ वजह से इस फिल्म का नाम बदलकर लुका छिपी रख दिया गया। इस फिल्म में कार्तिक और कृति के अलावा विनय पाठक, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट मिला है। फिल्म कॉमेडी से भरपूर है। इस फिल्म को 3000 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म का बजट 25 करोड़ है और एक्सपर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 6 से 8 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।

सोनचिड़िया


सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी और रणवीर शौरी जैसे सितारों से सजी फिल्म सोनचिड़िया 1 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे द्वारा किया गया है। फिल्म में मानसिंह के गैंग के डकैतों की कहानी दिखाई जाएगी। इस फिल्म में सुशांत के साथ भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म को बनाने में 30 करोड़ का खर्चा हुआ है। फिल्म के ओपनिंग डे पर 3 करोड़ कमाई करने का अनुमान लगाया जा रहा है। 
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: