Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गरीबों के लिए काम करके रियल लाइफ सुपरस्टार बने ये सितारे, दौलत से ज्यादा कमाते है इज्जत

गरीबों के लिए काम करके रियल लाइफ सुपरस्टार बने ये सितारे, दौलत से ज्यादा कमाते है इज्जत

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में काम करने वाले हर अभिनेता के पास करोड़ों की दौलत है कुछ ऐसे अभिनेता है, जिन्हें रियल लाइफ में भी सभी लोग खूब पसंद करते है। यह सितारे रियल लाइफ में गरीबों के लिए कुछ ऐसे बेहतरीन काम करते है। जिसे जानकर सभी लोग उन्हें रियल लाइफ सुपरस्टार मानते है, और उनकी इज्जत भी करते है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही अभिनेताओं के बारे बताते है।

रजनीकांत

रजनीकांत

रजनीकांत फिल्मों में अपनी अलग और बेहतरीन स्टाइल के लिए जाने जाते है। इनकी फिल्में काफी बेहतरीन होती हैं, जो पूरे विश्व मे खूब पसंद की जाती हैं, जिसकी वजह से यह फिल्में काफी दमदार कमाई करती हैं। रजनीकान्त अपनी कमाई का ज़्यादातर हिस्सा गरीबों और यतीमों मे दान करते हैं।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपने अच्छे कामो के लिए जाने-जाते हैं। अमिताभ बच्चन अपनी अब तक की उम्र मे सिर्फ बड़ी फिल्में ही नहीं कई ऐसे अच्छे काम किए हैं। जिनकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है। आपको बता दे अमिताभ ने अब तक कई कैंसर के मरीजों की सहायता की है।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

बॉलीवुड मे खिलाड़ी के नाम से मशहूर की बेहतरीन एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं, जो एक्शन और कॉमेडी हर तरह का रोल बखूबी निभाते हैं। इसके अलावा अक्षय अपने अच्छे कामो के लिए अक्सर चर्चा मे रहते हैं। बता दे अक्षय कुमार इंडियन आर्मी के लिए हर साल चैरिटी करते हैं, और गरीब बच्चों की मदद करते रहते हैं।

शाहरुख खान

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान का नाम बॉलीवुड के अमीर व्यक्तियों मे लिया जाता है। बता दे शाहरुख खान सिर्फ पैसों से ही नहीं बल्कि दिल से भी बेहद अमीर हैं, शाहरुख खान हमेशा गरीबों की मदद करते रहते हैं। इसके अलावा शाहरुख खान ने गाव को भी गोद लिया है।

यह भी पढ़ें 
नाना पाटेकर

नाना पाटेकर

बॉलीवुड स्टार नाना पाटेकर बॉलीवुड के सबसे बड़े दयालु इंसान हैं। नाना पाटेकर दान के मामले मे हमेशा सबसे आगे रहते हैं। आपको बता दे नाना अपनी कमाई का 90% पैसा गरीबों को दान कर चुके हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: