Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

सलमान को सुपरस्टार बनाने में हैं इन 5 अभिनेत्रियां का हाथ, नंबर 4 है लाखों दिलों की धड़कन

सलमान को सुपरस्टार बनाने में हैं इन 5 अभिनेत्रियां का हाथ, नंबर 4 है लाखों दिलों की धड़कन

<-- ADVERTISEMENT -->

सलमान खान को बॉलीवुड का भाईजान कहा जाता है, क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। सलमान खान का बॉलीवुड में इतना वर्चस्व है कि वह अपने दम पर फिल्म हिट करवा देते हैं। आज इस पोस्ट में हम आपको उन पांच अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके कारण ही सलमान खान को बॉलीवुड में सफलता मिली और सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार बन गए। आइए जानते हैं उन पांच अभिनेत्रियों के बारे में

1. भाग्यश्री

salman khan and bhagyasree

सलमान खान की पहली फिल्म 'मैंने प्यार किया' थी। सलमान खान के साथ इस फिल्म में भाग्यश्री थी। इस फिल्म में अभिनय करने के बाद सलमान खान रातों-रात स्टार बन गए, जिसकी वजह भाग्यश्री थी। भाग्यश्री के साथ काम करने की वजह से सलमान खान को स्टारडम मिला था।

2. माधुरी दीक्षित

salman khan and madhuri dixit

फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में सलमान खान और माधुरी दीक्षित एक साथ नजर आए। ये फिल्म सलमान खान के लिए बड़ी फिल्म साबित हुई। सलमान खान की फिल्म हम आपके हैं कौन ब्लॉकबस्टर साबित हुई। फिल्म की सफलता का सारा क्रेडिट माधुरी दीक्षित को गया। लेकिन सलमान खान को इस फिल्म से लोकप्रियता मिली।

3. करिश्मा कपूर

salman khan and karishma kapoor

सलमान और करिश्मा बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक-साथ नजर आ चुके हैं। लेकिन इन दोनों की सबसे हिट फिल्म 'बीवी नंबर 1' है। सलमान खान की ये फिल्म उस वक्त आई थी, जब सलमान का कैरियर डूब रहा था। करिश्मा की बदौलत ये फिल्म हिट हुई और सलमान का कैरियर भी बच गया।

4. ऐश्वर्या राय बच्चन

salman khan and aishwarya rai

सलमान और ऐश्वर्या संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में नजर आ चुके हैं। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म में सलमान और ऐश्वर्या की केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद आई। लोगों को ऐश्वर्या की सुंदरता बहुत पसंद आई जिस कारण ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हुयी।

5. भूमिका चावला

salman khan and Bhumika chawala

सलमान खान की फिल्म तेरे नाम में भूमिका चावला नजर आई थी। सलमान खान की फिल्म तेरे नाम उनके कैरियर की बड़ी फिल्म साबित हुई। भूमिका चावला को इस फिल्म में शानदार अभिनय करने के लिए आज भी याद किया जाता है। सलमान खान को इस फिल्म से एक नई ऊंचाई प्राप्त हुई|
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: