Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फाइनल हुई 'दबंग 3' की स्टारकास्ट, इस सुपरस्टार की हुई एंट्री

फाइनल हुई 'दबंग 3' की स्टारकास्ट, इस सुपरस्टार की हुई एंट्री.सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' को लेकर काफी चर्चाओं में है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनकी दूसरी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की स्टार कास्ट फाइनल हो चुकी है।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' को लेकर काफी चर्चाओं में है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनकी दूसरी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की स्टार कास्ट फाइनल हो चुकी है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक बार फिर से सलमान की फिल्म में बॉबी देओल नजर आने वाली है। जी हां आपने सही सुना।


बॉलीवुड लाइफ के रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने एक बार फिर से बॉबी देओल का हाथ थाम लिया है। आपको बता दें कि सलमान खान और बॉबी देओल ही नहीं बल्कि उन दोनों के परिवार की भी आपस में काफी बनती है। पारिवारिक से लेकर प्रोफेशनल तक दोनों एक दूसरे की मदद करते हुए नजर आते हैं। सलमान खान ने एक बार फिर से बॉबी देओल को फिल्म में लेने का फैसला कर लिया है। यह जोड़ी बड़े पर्दे पर रेस 3 फिल्म में भी नजर आ चुकी है यह फिल्म लोगों के बीच काफी पसंद की गई थी।


खबरों के मुताबिक दबंग 3 की शूटिंग जून में शुरू हो सकती है। अब देखना यह होगा कि क्या दबंग 3 सुपरहिट होने में कामयाब होगी या नहीं मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में रज्जो के रोल में सोनाक्षी सिन्हा ही नजर आएगी तो वही दबंग 3 में शानदार एक्शन भी देखने को मिलेगी। भारत फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद सलमान इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होने वाले हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: