Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या दो बच्चों के पापा फरहान से शादी को तैयार हैं शिबानी, सोशल मीडिया पर ऐसे दिया इशारा

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के अफेयर की खबरें आ रही हैं। हाल ही में खबर मिली है कि इन दोनों ने सगाई भी कर ली है और ये दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि ये दोनों कब शादी करने वाले हैं। लेकिन शिबानी ने इशारा दे दिया है कि वे शादी को तैयार हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->




पिछले काफी समय से फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के अफेयर की खबरें आ रही हैं। हाल ही में खबर मिली है कि इन दोनों ने सगाई भी कर ली है और ये दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि ये दोनों कब शादी करने वाले हैं। लेकिन शिबानी ने इशारा दे दिया है कि वे शादी को तैयार हैं। सोशल मीडिया पर फरहान और शिबानी का प्यार खूब देखने को मिलता है। ये दोनों तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

farhan akhtar-shibani dandekar- back to bollywood

हाल ही में शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दोस्त मयंक से बातों ही बातों में कह दिया कि वे इस समर सीजन यानी गर्मियों में शादी करने वाली हैं। इसके साथ शिबानी ने एक तस्वीर भी शेयर की। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- जब आपका छोटा बेबी शादी करने वाला होता है तो आप सब चीजें बेहतर चाहते हो।

शिबानी द्वारा यह पोस्ट किए जाने के बाद उनके दोस्त ने कमेंट करते हुए शिबानी से पूछा कि बड़ा बेबी कब शादी कर रहा है तो इस पर शिवानी ने जवाब दिया कि इन गर्मियों में। इसके बाद यही कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या सच में शिबानी इस गर्मियों में शादी करने वाली हैं।

farhan akhtar-shibani dandekar- back to bollywood

शिबानी से जब फरहान के साथ अफेयर को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनको इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। वे केवल साथ वक्त बिता रहे हैं। साथ ही शिबानी ने यह भी कहा कि हम दोनों का क्या रिश्ता है, यह तो लोगों को आने वाले समय में ही पता चलेगा।
 farhan akhtar-shibani dandekar- back to bollywood

शिवानी ने कहा कि उनके पास छुपाने जैसा कुछ भी नहीं है और वह जो शेयर करना चाहती हैं, वही शेयर करती हैं। शिवानी से पहले फरहान अख्तर का नाम श्रद्धा कपूर के साथ भी जोड़ा गया था। कहा जाता है कि श्रद्धा के लिए फरहान ने अपनी पत्नी अधुना से भी तलाक ले लिया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: