Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेहद ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आई अभिनेत्री करिश्मा कपूर, मीडिया को दिए हॉट पोज

अवार्ड शो के दौरान करिश्मा (Karishma Kapoor) ने सफेद कलर का ट्रांसपेरेंट गाउन पहन रखा था। बता दे करिश्मा और संजय का तलाक हो चुका है। फिलहाल वे अपने दो बच्चों के साथ अकेली रह रही है। कुछ समय पहले कहा जा रहा था की करिश्मा दूसरी शादी करने वाली है।

<-- ADVERTISEMENT -->




karishma-kapoor-hot-pics

करिश्मा कपूर 90 के दशक की सबसे खूबसूरत और लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक है। हालांकि वे लंबे समय से फिल्मों से दूर है। लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती पहले जैसी ही है। साल 2003 में संजय कपूर से शादी के बाद करिश्मा ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। जिसके बाद उन्होंने साल 2012 में फिल्म 'डेंजरस इश्क' से वापसी की थी। हाल ही में करिश्मा एक अवार्ड शो में ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने नजर आई थी। इस ड्रेस में वे बला की खूबसूरत लग रही थी। इस दौरान करिश्मा ने मीडिया को हॉट पोज भी दिए।

जानिए विस्तार से -

फिल्मफेयर ग्लैमर और स्टाइल अवॉर्ड में दिखा करिश्मा का जलवा

karishma-kapoor-hot-pics

दरअसल, हाल ही में मुंबई में फिल्मफेयर ग्लैमर और स्टाइल अवॉर्ड का आयोजन किया गया था। जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए थे। इस अवार्ड शो में करिश्मा कपूर भी शामिल हुई थी। इस दौरान शो में करिश्मा का बेहद हॉट और बोल्ड अवतार देखने को मिला। करिश्मा ने बेहद बोल्ड ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन रखी थी। जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक थी।

अकेली रह रही है करिश्मा

karishma-kapoor-hot-pics

अवार्ड शो के दौरान करिश्मा ने सफेद कलर का ट्रांसपेरेंट गाउन पहन रखा था। बता दे करिश्मा और संजय का तलाक हो चुका है। फिलहाल वे अपने दो बच्चों के साथ अकेली रह रही है। कुछ समय पहले कहा जा रहा था की करिश्मा दूसरी शादी करने वाली है। लेकिन ये खबरें महज अफवाह बनकर रह गई है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: