हार्दिक पांड्या के साथ नताशा की सगाई पर एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हार्दिक पांड्या के साथ नताशा की सगाई पर एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

ali goni reaction on ex girlfriend natasha stankovic engagement. हार्दिक पांड्या के साथ नताशा की सगाई पर एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा और भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने नए साल के मौके पर अपनी सगाई की खबर देकर सबको हैरान कर दि.या हार्दिक और नताशा की सगाई की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गए जिसके बाद इस कपल को बधाइयां मिलना शुरू हो गई और हर कोई उन्हें शुभकामनाएं देने लगा.

ali goni reaction on ex girlfriend natasha stankovic

उर्वशी रौतेला ने भी हार्दिक पांड्या और नताशा को सगाई की बधाई दी और उनके बेहतर भविष्य की शुभकामनाएं दी. बता दें कि हार्दिक पांड्या से पहले नताशा ने अभिनेता अली गोनी को डेट किया था. हालांकि दोनों का ब्रेकअप बहुत जल्दी हो गया. नताशा और हार्दिक की सगाई के बाद नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी अपनी प्रतिक्रिया दी.

ali goni reaction on ex girlfriend natasha stankovic

अली गोनी ने कहा- नताशा ने हार्दिक के साथ अपने रिश्ते के बारे में मुझे बताया था. नताशा और हार्दिक एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. मुझे याद है नच बलिए के दौरान भी नताशा हार्दिक को फोन किया करती थी. दोनों एक दूसरे के साथ बहुत अच्छे लगते हैं. मैं नताशा के लिए बहुत खुश हूं. दोनों की जोड़ी एकदम परफेक्ट है.

ali goni reaction on ex girlfriend natasha stankovic

अली गोनी ने नताशा की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत ही ज्यादा स्वीट और केयरिंग है. नताशा को हार्दिक के साथ सगाई के लिए शुभकामनाएं. बता दें कि नताशा और हार्दिक की सगाई की खबर उनके घर वालों के लिए भी चौंकाने वाली थी, क्योंकि उन्होंने अपने घर वालों को भी इस बारे में नहीं बताया था और अचानक से नताशा के साथ सगाई कर ली.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Natasha Stanovich

Post A Comment:

0 comments: