Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सेजल शर्मा की सुसाइड से बढ़ी इस अभिनेत्री की मुसीबत, आखिर में उठाना पड़ा ऐसा कदम

Tv Actress Sejal Sharma Commits Suicide But Another Sezal Sharma Gets Rip Message. सेजल शर्मा की सुसाइड से बढ़ी इस अभिनेत्री की मुसीबत, आखिर में उठाना पड़ा ऐसा कदम

<-- ADVERTISEMENT -->




tv actress sejal sharma commits suicide

जब भी 2 लोगों का नाम एक जैसा होता है तो अक्सर लोग कंफ्यूज हो जाते हैं. कई बार यह कंफ्यूजन किसी और पर भारी पड़ जाता है. टीवी अभिनेत्री सेजल शर्मा ने सुसाइड किया तो इसकी वजह से दूसरी अभिनेत्री सेजल की मुश्किलें बढ़ गई. लोग सोशल मीडिया पर सेजल को श्रद्धांजलि देने लगे. लेकिन अभिनेत्री सेजल ने खुद पोस्ट लिखकर बताया कि वह जिंदा है और जिसकी मौत हुई है, वह कोई और है.

tv actress sejal sharma commits suicide

यह कन्फ्यूजन दोनों अभिनेत्रियों के नाम की वजह से हुआ. सेजल शर्मा ने ट्विटर पर अपने जिंदा होने की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया- मैं सभी दोस्तों और प्रशंसकों को बताना चाहती हूं कि मैं जिंदा हूं. मैं अभिनेत्री सेजल शर्मा की आत्महत्या की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं. मैं सभी से प्रार्थना करती हूं कि आप जिंदगी में दुखी है तो कृपया मौत को गले मत लगाइए.

tv actress sejal sharma commits suicide

आत्महत्या किसी भी चीज का हल नहीं है. मैं मीडिया द्वारा अपनी तस्वीरें इस्तेमाल करने से भी गुस्सा हूं. यह परिस्थिति मेरे और मेरे करीबियों के लिए बहुत बुरी बन गई है. बता दें कि दोनों अभिनेत्रियों का नाम और सरनेम एक ही है. दोनों की अंग्रेजी स्पेलिंग में थोड़ा अंतर है.

tv actress sejal sharma commits suicide

जिस अभिनेत्री ने आत्महत्या की है वह अपने नाम की स्पेलिंग Sejal Sharma लिखती है. जबकि जिस अभिनेत्री ने ट्वीट किया उनके नाम की स्पेलिंग Sezal Sharma है. बता दें कि सेजल शर्मा ने 24 जनवरी को आत्महत्या कर ली. उन्हें सीरियल दिल तो हैप्पी है जी से काफी पहचान मिली थी. उनके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: