Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

स्ट्रीट डांसर 3D से होगा पंगा, जाने कौन-सी फिल्म मचाएगी धमाल

स्ट्रीट डांसर 3D से होगा पंगा, जाने कौन-सी फिल्म मचाएगी धमाल

<-- ADVERTISEMENT -->




24 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई. कंगना रनौत की फिल्म पंगा से वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की सीधी टक्कर है. दोनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर बड़ा क्लैश देखने को मिल सकता है. इससे दोनों फिल्मों की कमाई पर भी असर पड़ेगा.

 कंगना रनौत

स्ट्रीट डांसर 3D 2013 में रिलीज हुई फिल्म एबीसीडी का तीसरा पार्ट है, जिसका निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है. इस फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर के साथ नोरा फतेही, प्रभु देवा, अपारशक्ति खुराना और पुनीत मुख्य भूमिका में है. यह दावा किया जा रहा है कि फिल्म का बजट लगभग 70-80 करोड़ रुपए है. इस फिल्म में 11 गाने हैं जिनको बनाने में लगभग 5 करोड़ की लागत आई है. वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी पहले भी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुकी है, जिसको लोगों ने पसंद किया है.

street dancer

पंगा फिल्म की बात करें तो इसमें कंगना रनौत मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं. फिल्म का निर्देशन अश्विनी तिवारी ने किया है. इस फिल्म में कंगना रनौत एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका में है.

कंगना रनौत

कौन सी फिल्म कर सकती है ज्यादा कमाई 

वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D कमाई के मामले में कंगना रनौत की फिल्म पंगा को पीछे छोड़ सकती है. स्ट्रीट डांसर 3D पहले दिन 14 से 15 करोड़ की कमाई कर सकती है. जबकि कंगना की फिल्म 4-5 करोड़ का कारोबार कर सकती है. अब देखना होगा कि कंगना और वरुण-श्रद्धा की फिल्म में से कौन किस पर भारी पड़ता है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: