Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तलाक के बाद भी पत्नी सुजैन से मिलते रहते हैं ऋतिक, पूछने पर दिया यह जवाब

तलाक के बाद भी पत्नी सुजैन से मिलते रहते हैं ऋतिक, पूछने पर दिया यह जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->



ऋतिक रोशन किसी ना किसी वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं. कभी वह अपनी एक्स वाइफ सुजैन की वजह से तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं. ऋतिक रोशन अक्सर अपनी एक्स वाइफ सुजैन के साथ देखे जाते हैं जिसको लेकर लोगों के मन में यह सवाल उठते रहते हैं कि आखिर ऋतिक रोशन उनसे क्यों मिलते हैं.

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बहुत ही मजेदार जवाब दिया. ऋतिक रोशन और सुजैन का काफी समय पहले ही तलाक हो चुका है. लेकिन फिर भी दोनों के बीच ना जाने क्या रिश्ता है. ऐसा भी कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों एक दूसरे से अनजान नहीं है तो एक दूसरे से बहुत अच्छे से मिलते हैं.

ऋतिक रोशन

ऋतिक ने एक इंटरव्यू में सुजैन से मिलने की वजह बताते हुए कहा- हम दोनों तलाक के बाद इसलिए मिलते हैं, जिससे हमारा बच्चा खुद को सहज महसूस कर सके. उन्होंने आगे कहा कि हमारे बच्चे हमारे लिए सब कुछ है. ऐसे में उनकी खुशी के लिए हम कुछ भी कर सकते हैं.

ऋतिक रोशन

बता दें कि ऋतिक और सुजैन अपने बच्चों के साथ अक्सर डिनर पर जाते हुए देखे जाते हैं. दोनों एक दूसरे से खुलकर बातचीत भी करते हैं. इन दोनों का तलाक 2014 में हुआ था. लेकिन तलाक होने के बाद भी दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए. अक्सर इन दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Love Story

Post A Comment:

0 comments: