कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती ने बयां किया अपना दर्द, लोगों से मांगना पड़ रहा है काम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती ने बयां किया अपना दर्द, लोगों से मांगना पड़ रहा है काम

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती ने बयां किया अपना दर्द, लोगों से मांगना पड़ रहा है काम

<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कलाकारों के साथ कब क्या हो जाए, यह कोई नहीं कह सकता. आमिर खान और मनीषा कोइराला के साथ फिल्म मन में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में खुलासा किया कि उनको मनचाहा काम नहीं मिल रहा है. वह लोगों से खुद काम मांग रही है.


सुमोना चक्रवर्ती इन दिनों द कपिल शर्मा शो में भूरी के किरदार में नजर आ रही है. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वह लोगों से ज्यादा मिलती-जुलती नहीं है. शूट के बाद वह अपने घर या दोस्तों से ही मिलती है. इस वजह से लोग उनको भूलते जा रहे हैं.


इसके बाद सुना चक्रवर्ती ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि अगर एक एक्ट्रेस के तौर पर मुझे अपने करियर को जारी रखना है तो मुझे अपनी मौजूदगी को बनाए रखना होगा. सुमोना ने यह भी कहा कि उन्हें लेकर लोगों को बहुत गलत फैमिली है. लोग सोचते हैं कि मैं बहुत घमंडी हूं या फिर बहुत ज्यादा पैसे लेती हूं. लेकिन उनका यह कहना है कि मैं किसी अच्छे ऑफर के लिए मोलभाव करने को तैयार हूं.


उन्होंने कहा- अब मैं अपने ऊपर काम कर रही हूं. मैं लोगों को खुद एप्रोच कर रही हूं और उनको फोन कर रही हूं. मैं लोगों से मिल रही हूं, मैं उन्हें मैसेज भी कर रही हूं. बता दें कि सुमोना चक्रवर्ती द कपिल शर्मा शो में भूरी का किरदार निभाते हुए नजर आती हैं. लोगों को उनकी कॉमेडी काफी अच्छी भी लगती है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: