शाहरुख की बहन का हुआ निधन, कैंसर से थीं पीड़ित - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख की बहन का हुआ निधन, कैंसर से थीं पीड़ित

Paternal Cousin Of Bollywood Superstar Shah Rukh Khan Passed Away. शाहरुख की बहन का हुआ निधन, कैंसर से थीं पीड़ित

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के घर गम का माहौल है. शाहरुख की चचेरी बहन नूरजहां का मंगलवार को निधन हो गया. इस बात की जानकारी उनके छोटे भाई मंसूर ने दी है. नूरजहां काफी समय से कैंसर की बीमारी से पीड़ित थी. मंसूर ने अपनी बहन की मौत की खबर देते हुए कहा कि नूर लंबे समय से कैंसर से जूझ रही थी.


बता दें कि शाहरुख की चचेरी बहन नूरजहां पाकिस्तान के पेशावर के Qissa ख्वानी बाजार के पास मोहल्ला शाह वली कताल इलाके में रहती थीं. उन्होंने 2018 में आम चुनावों के लिए नामांकन दाखिल किया, जिसकी वजह से नूरजहां ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थी. हालांकि बाद में उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था. इसके बाद से उनसे जुड़ी कोई भी जानकारी नहीं मिली.


शाहरुख खान के वर्क प्रिंट की बात करें तो उनको आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था, जो 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आई. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई है.


इस फिल्म के बाद शाहरुख खान की कोई भी फिल्म नहीं आई है. शाहरुख के फैंस उनकी फिल्म देखने के लिए उत्साहित है. लेकिन अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है कि उनकी अगली फिल्म कब आएगी. ऐसी भी खबरें हैं कि जल्द ही शाहरुख अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कर सकते हैं.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Shahrukh Khan

Post A Comment:

0 comments: