प्रीति जिंटा संग अफेयर के चलते इस डायरेक्टर का हो गया था तलाक, पत्नी ने डिंपल गर्ल को ठहराया था दोषी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

प्रीति जिंटा संग अफेयर के चलते इस डायरेक्टर का हो गया था तलाक, पत्नी ने डिंपल गर्ल को ठहराया था दोषी

प्रीति जिंटा संग अफेयर के चलते इस डायरेक्टर का हो गया था तलाक, पत्नी ने डिंपल गर्ल को ठहराया था दोषी

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही है. प्रीति जिंटा काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आई है. प्रीति जिंटा का नाम कई विवादों में भी घिरा. उनका अफेयर मशहूर डायरेक्टर शेखर कपूर के साथ भी रहा था. शेखर कपूर और प्रीति जिंटा का अफेयर काफी लंबे समय तक चला. इस वजह से शेखर कपूर का शादीशुदा जीवन भी बर्बाद हो गया. उनकी पत्नी ने प्रीति जिंटा के ऊपर घर तोड़ने का आरोप लगाया था.

preity zinta

इन दोनों की मुलाकात एक फिल्म के वेन्यू पर हुई थी. इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे. शेखर कपूर की पहले ही दो शादियां हो चुकी थी. शेखर कपूर की दोनों ही शादियां ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई. शेखर कपूर की दूसरी पत्नी सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अपने तलाक के लिए प्रीति जिंटा को जिम्मेदार ठहराया था.

preity zinta

सुचित्रा ने कहा था कि प्रीति जिंटा की वजह से उनकी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद हो गई. शेखर और प्रीति का अफेयर चल रहा था. बता दें कि सुचित्रा ने एक कविता भी लिखी थी जिसका टाइटल था मैनईटर यानी मर्दों को खा जाने वाली. ऐसा कहा जाता है कि यह कविता सुचित्रा ने प्रीति जिंटा के ऊपर ही लिखी थी.

preity zinta

हालांकि प्रीति जिंटा और शेखर कपूर का कुछ ही समय बाद ब्रेकअप हो गया. प्रीति जिंटा ने आखिरकार 2016 में जीन गुड इनफ के साथ शादी कर ली. प्रीति ने गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी, जिसकी खबर लोगों को काफी बाद में मिली थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Celebs Gossips

Preity Zinta

Post A Comment:

0 comments: