Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सेजल शर्मा की मौत के 5 दिन बाद पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, यह हो सकती है मौत की वजह

सेजल शर्मा की मौत के 5 दिन बाद पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, यह हो सकती है मौत की वजह

<-- ADVERTISEMENT -->





टीवी अभिनेत्री सेजल शर्मा ने 24 जनवरी को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. उनकी मौत के बाद कई तरह के सवाल उठने लगे. सेजल की खुदकुशी को लेकर ऐसा कहा जा रहा था कि वह डिप्रेशन में थी, इसी वजह से उन्होंने ऐसा कदम उठाया. पुलिस सेजल की मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है. इसी बीच एक बड़ी जानकारी सामने आई है.

sejal sharma

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस इस मामले में सेजल के बॉयफ्रेंड की तलाश कर रही है. पुलिस पूरे मामले में लव ट्रायंगल भी ढूंढ रही है. दरअसल सेजल के एक करीबी दोस्त ने उनके रिश्ते को लेकर हिंट दी है कि दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ बड़ा कदम उठाने वाले थे. इसी वजह से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सेजल के सुसाइड करने के पीछे उनके निजी रिश्तो का हाथ हो सकता है.

sejal sharma

सेजल ने आत्महत्या करने से 2 दिन पहले एक रोल के लिए ऑडिशन भी दिया था जिसके लिए उनका चयन हो गया था. इस बात की जानकारी उनके साथ काम कर चुकी अभिनेत्री डोनल बिष्ट ने दी थी. डोनल बिष्ट ने बताया कि सेजल की आत्महत्या की खबर सुनकर मैंने अपने दोस्तों से बात की जिसके बाद मुझे पता चला कि उसने 2 दिन पहले ही एक रोल के लिए इंटरव्यू दिया और वह सिलेक्ट हो गई थी.

sejal sharma

जल्द ही सेजल उसे शुरू करने वाली थी. यह खबर बेहद ही दुखद है. सेजल की मां ने भी कहा कि वह डिप्रेशन में नहीं थी. उसे लीड रोल मिल गया था. फिर ऐसा क्या हो गया जो उसने मौत को गले लगा लिया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: