कार हादसे में जावेद अख्तर को एक खरोच तक नहीं आई, अब सामने आई वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कार हादसे में जावेद अख्तर को एक खरोच तक नहीं आई, अब सामने आई वजह

shabana azmi injured in a car accident javed akhtar is safe for this reason. कार हादसे में जावेद अख्तर को एक खरोच तक नहीं आई, अब सामने आई वजह

<-- ADVERTISEMENT -->



shabana azmi injured in a car accident

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी शनिवार को कार हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. यह हादसा मुंबई पुणे एक्सप्रेस वे पर हुआ. उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई. ऐसी खबर थी कि शबाना आजमी के पति जावेद अख्तर भी कार में थे. लेकिन उन्हें एक खरोच तक नहीं आई. लेकिन अब मामले की सारी सच्चाई सामने आ गई है.

shabana azmi injured in a car accident

दरअसल, जावेद अख्तर अलग वाहन में सफर कर रहे थे. वह शबाना आज़मी की कार से कुछ ही दूरी पर थे. इसी वजह से वह हादसे के वक्त घायल नहीं हुए. शबाना आज़मी की नाक और सिर में गंभीर चोट आई है. उन्हें पहले नवी मुंबई के एमजीएम अस्पताल में भर्ती किया गया, जिसके बाद उनका उपचार हुआ.

shabana azmi injured in a car accident

फिर डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि अब वह खतरे से बाहर है. हादसे में कार चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है. पुलिस का कहना है कि ड्राइवर ने ओवरटेक करने की कोशिश की थी और इसी दौरान यह हादसा हुआ. जब कार ट्रक से टकराई तो शबाना आज़मी की कार बुरी तरह से डैमेज हो गई.

shabana azmi injured in a car accident

शबाना आजमी के कार एक्सीडेंट की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई जिसके बाद हर कोई उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहा है. बॉलीवुड सितारे भी शबाना आज़मी का हालचाल पूछने अस्पताल जा रहे हैं. फरहान अख्तर, अनिल कपूर, सतीश कौशिक जैसे सितारे उनका हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Shabana Azmi

Post A Comment:

0 comments: