'मोना डार्लिंग' बनने से पहले मोनिका ने इन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर मचाया था धमाल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'मोना डार्लिंग' बनने से पहले मोनिका ने इन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर मचाया था धमाल

'मोना डार्लिंग' बनने से पहले मोनिका ने इन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर मचाया था धमाल

<-- ADVERTISEMENT -->



मशहूर अभिनेत्री मोनिका बेदी का जीवन काफी विवादों से भरा रहा. उनका नाम अबू सलेम के साथ जोड़ा गया. इस वजह से उनका करियर भी बर्बाद हो गया और उनको काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी. मोनिका ने अपने शुरुआती करियर में बहुत सफलता हासिल की. अगर उनका नाम अंडरवर्ल्ड से ना जुड़ा होता तो शायद आज वह टॉप अभिनेत्री होती. मोनिका बेदी ने अपने करियर में कई शानदार किरदार निभाए.


मोनिका ने 1995 में रिलीज हुई फिल्म सुरक्षा में किरण का किरदार निभाया था. इस फिल्म के लिए मोनिका की बहुत ज्यादा तारीफ हुई थी और वह मशहूर हो गई.


1998 में फिल्म तिरछी टोपी वाले रिलीज हुई थी जिसमें मोनिका ने सनम की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में उन्होंने नटखट और शरारती लड़की का किरदार निभाया और सबका दिल जीत लिया.


1999 में रिलीज हुई फिल्म जानम समझा करो में मोनिका ने सलमान की साइड गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था. इसी दौरान अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के राइट हैंड कहे जाने वाले अबू सलेम ने मोनिका से मुलाकात की थी. मोनिका को इस बारे में कुछ पता नहीं था.


2001 में रिलीज हुई फिल्म जोड़ी नंबर वन में मोनिका ने रिंकी का किरदार निभाया था. ऐसा कहा जाता है कि यह फिल्म अबू सलेम ने ही मोनीका को दिलवाई थी.


2001 में आई फिल्म प्यार इश्क और मोहब्बत में भी मोनिका ने माया की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में मोनिका के अभिनय को सबने पसंद किया और उनकी जमकर तारीफ भी हुई थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: