Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

उन्नाव बलात्कार पर बनने जा रही है फिल्म, यह बड़ी अभिनेत्री निभाएगी लीड किरदार

Puja Jha Will Seen In Unnao Rape Case. उन्नाव बलात्कार पर बनने जा रही है फिल्म, यह बड़ी अभिनेत्री निभाएगी लीड किरदार

<-- ADVERTISEMENT -->




puja-jha-will-seen-in-unnao-rape-case-

उन्नाव में हुए दो चर्चित बलात्कार मामलों को लेकर फिल्म इंडस्ट्री फिल्म बनाने की तैयारी कर रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, हिंदी सिनेमा के दो बड़े निर्माताओं ने इस बारे में अपनी रिसर्च टीम को उन्नाव भेजकर मामले की जानकारी जुटाने के लिए भेजा है.

puja-jha-will-seen-in-unnao-rape-case-

ऐसी खबर है कि इसमें से एक फिल्म में बलात्कार पीड़ित युवती के किरदार के लिए पूजा झा को फाइनल कर लिया गया है. वैसे तो उन्नाव जिले का फिल्म इंडस्ट्री से काफी पुराना नाता है. फिल्म इंडस्ट्री के कई लेखक उन्नाव जिले से ताल्लुक रखते थे. उन्नाव बलात्कार मामलों पर प्रस्तावित फिल्मों के नामों के पंजीकरण के लिए दो निर्माताओं ने अर्जी डाली है.



अभी तक इस बारे में और ज्यादा जानकारी नहीं मिली है. हालांकि यह पता चला है कि यह फिल्में उन्नाव के दो चर्चित मामलों से संबंधित है जिनमें से एक मामले में भारतीय जनता पार्टी से निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सजा मिल चुकी है. जबकि दूसरे मामले में एक सामूहिक बलात्कार की पीड़िता की शिकायत ना सुने जाने पर उसने खुद को आग लगा ली थी. अभी तक इस मामले में किसी का दोष सिद्ध नहीं हुआ है. यह मामला अभी तक कोर्ट में चल रहा है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: