6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अंकिता का सुशांत से टूट गया पवित्र रिश्ता, ये थी वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अंकिता का सुशांत से टूट गया पवित्र रिश्ता, ये थी वजह

6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अंकिता का सुशांत से टूट गया पवित्र रिश्ता, ये थी वजह

<-- ADVERTISEMENT -->




सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में नजर आई थी. इनकी जोड़ी को बहुत पसंद किया गया. यह दोनों काफी समय तक रिलेशनशिप में भी रहे. लेकिन जब इनके बीच ब्रेकअप हुआ तो लोगों को काफी हैरानी हुई थी. सुशांत और अंकिता की जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव आए. इन दोनों का रिश्ता इन मुसीबतों को नहीं झेल पाया और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए.


इन दोनों की मुलाकात पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी. पहले दोनों की दोस्ती हुई और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे. कई मौकों पर इन दोनों को साथ देखा गया. इन दोनों ने एक साथ सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो झलक दिखला जा में भी हिस्सा लिया था. सुशांत ने नेशनल टीवी पर अंकिता लोखंडे को प्रपोज किया था. लेकिन शायद इनके रिश्ते को किसी की नजर लग गई.


पवित्र रिश्ता सीरियल खत्म होने के बाद सुशांत को फिल्मों के ऑफर मिलने लगे. जबकि अंकिता के पास कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं था. ऐसा कहा जाता है कि इसी वजह से दोनों के बीच दूरियां आ गई. ऐसा भी कहा जाता है कि अंकिता सुशांत को लेकर काफी पजेसिव थी. इसी वजह से दोनों के बीच तकरार हो गई.


यह दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे. 2016 में ऐसी खबरें आई थी कि दिसंबर में यह दोनों शादी कर लेंगे. हालांकि यह दोनों शादी के बंधन में नहीं बन पाए. फिलहाल अंकिता बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही है. अंकिता बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है. उन्होंने फिल्म मणिकर्णिका में काम किया था. वह अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म बागी 3 में भी नजर आएंगी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: