बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्रियां अब दिखने लगी हैं ऐसी, एक को तो पहचान पाना भी है मुश्किल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्रियां अब दिखने लगी हैं ऐसी, एक को तो पहचान पाना भी है मुश्किल

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्रियां अब दिखने लगी हैं ऐसी, एक को तो पहचान पाना भी है मुश्किल

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader



बॉलीवुड में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कोई कमी नहीं है. फिल्मों में अभिनेत्रियों का काफी अहम रोल होता है. अभिनेत्रियों के बिना फिल्म अधूरी होती है. आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ सदाबहार अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं.


राखी गुलजार 70-80 के दशक की बहुत ही कामयाब अभिनेत्री रही. उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी. लेकिन 2003 के बाद से वह किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है.


तनुजा अपने जमाने की काफी कामयाब अभिनेत्री रही. वह काजोल की मां है. तनुजा मुखर्जी के पति शोमू का 2008 में निधन हो गया.


वहीदा रहमान की खूबसूरती और अदाकारी का हर कोई दीवाना हुआ करता था. वह अपने जमाने की बेहतरीन डांसर थी. वहीदा रहमान ने कागज के फूल, साहिब बीवी और गुलाम, पत्थर के सनम जैसी फिल्मों में काम किया.


माला सिन्हा ने कई फिल्में की और उनकी खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने थे. माला सिन्हा की बेटी प्रतिभा सिन्हा बॉलीवुड में कुछ खास कामयाबी हासिल नहीं कर पाई.


वैजयंती माला ने 13 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. उन्होंने 40 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दी. लेकिन अब वह फिल्मों से दूर है.


आशा पारेख ने शादी नहीं की है. आशा पारेख ने शादी ना करने के पीछे की वजह बताते हुए कहा था- अगर मेरी शादी हो गई होती तो आज मैं जितना काम कर पाई हूं शादी के बाद उसका आधा भी नहीं कर पाती.


बबीता ने रणधीर कपूर से शादी की. शादी के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली. उनकी बेटियां करीना और करिश्मा कपूर भी बॉलीवुड में काफी कामयाब हुई.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: