Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

वक्त के साथ ऐसे बदलती गई मलाइका अरोड़ा, पहले और अब में पहचानना भी है मुश्किल

वक्त के साथ ऐसे बदलती गई मलाइका अरोड़ा, पहले और अब में पहचानना भी है मुश्किल

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. वह 40 की उम्र पार कर चुकी है. लेकिन आज भी बहुत खूबसूरत दिखती हैं.

malaika arora

मलाइका अरोड़ा एक ट्रेंड डांसर है. उन्होंने महज 4 साल की उम्र में डांस सीखना शुरू कर दिया था. मलाइका अरोड़ा ने छैया-छैया गानों से बहुत ज्यादा लोकप्रियता बटोरी. मलाइका अरोड़ा की पुरानी तस्वीरों को देखकर उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है. मलाइका योग के जरिए खुद को बहुत फिट रखती हैं.

malaika arora

मलाइका की कुछ पुरानी तस्वीरें हैं जिनमें उन्हें देखकर यह कहना मुश्किल है कि यह मलाइका अरोड़ा है. मलाइका ने 2017 में अरबाज खान को तलाक दे दिया, जिसके बाद उनका नाम अर्जुन कपूर के साथ जुड़ने लगा है. मलाइका और अर्जुन के शादी की खबरें भी आती रहती हैं.

malaika arora

जब इस बारे में मलाइका से पूछा गया तो उन्होंने जोर से हंसते हुए कहा कि यह सब मीडिया की बनाई हुई खबरें हैं. इसके बाद मलाइका ब्लश करने लगी. जब अर्जुन कपूर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर मैं शादी करूंगा तो आपको जरूर बता दूंगा. आए दिन इन दोनों को एक साथ देखा जाता है. दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Malaika Arora

ThenAndNow

Post A Comment:

0 comments: