Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपनी फिल्मों से ज्यादा इस नेता के बेटे के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रही ये अभिनेत्री

अपनी फिल्मों से ज्यादा इस नेता के बेटे के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रही ये अभिनेत्री

<-- ADVERTISEMENT -->





मिनिषा लांबा आज अपना जन्मदिन मना रही है. मिनिषा लांबा पहले जर्नलिस्ट बनना चाहती थी. लेकिन मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने के बाद में बॉलीवुड में आ गई. उनको पढ़ाई करते हुए ही पहली फिल्म का ऑफर मिल गया था. मिनीषा ने बॉलीवुड में फिल्म यहां से डेब्यू किया था.


मिनीषा ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कई विज्ञापनों में भी काम किया. मिनीषा को कॉलेज जाना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता था. इसके पीछे की वजह बहुत हैरान करने वाली है, जिसके बारे में उन्होंने खुद खुलासा किया था. मिनीषा ने बताया कि वह गर्ल्स कॉलेज में पढ़ती थी, जहां एक भी लड़का नहीं था. इसी वजह से उन्हें कॉलेज जाना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता था.


मिनीषा का राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर के साथ अफेयर भी रहा, जिसका खुलासा खुद आर्य ने किया था. लेकिन मिनीषा ने इन सब खबरों को झूठा बताया था. मिनीषा ने बताया था कि एक बार उनके साथ गोवा बीच पर छेड़छाड़ हुई थी.


जब वह गोवा में एक फोटोशूट के लिए गई थी, तब कुछ लोगों ने उनको आपत्तिजनक तरीके से छूने की कोशिश की थी. इस घटना से मनीषा बहुत ज्यादा डर गई थी. मिनीषा ने 2015 में गुपचुप तरीके से अपने बॉयफ्रेंड रेयान थाम के साथ शादी कर ली. इन दोनों की शादी में कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे, जिनमें पूजा बेदी भी शामिल थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Minissha Lamba

Post A Comment:

0 comments: