Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन चार अभिनेत्रियों को नहीं मिला सच्चा प्यार, दो तो बिना शादी ही दुनिया को कह गई अलविदा

इन चार अभिनेत्रियों को नहीं मिला सच्चा प्यार, दो तो बिना शादी ही दुनिया को कह गई अलविदा

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनको प्यार तो हुआ. लेकिन उन्हें उनका प्यार मिल नहीं पाया. इनमें से कुछ अभिनेत्रियां बिना शादी के ही इस दुनिया को अलविदा कह रही.

परबीन बाबी और महेश भट्ट 

परबीन बाबी और महेश भट्ट

70-80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री परवीन बॉबी का अफेयर कबीर बेदी, डैनी और महेश भट्ट के साथ रहा. महेश भट्ट और परवीन बॉबी लिव इन रिलेशनशिप में भी रहने लगे. लेकिन परवीन बॉबी को सिजोफ्रेनिया नामक बीमारी हो गई, जिससे उनकी हालत बहुत गंभीर हो गई. परवीन बॉबी बिना शादी किए ही 2005 में इस दुनिया को अलविदा कह गई.

सुरैया

सुरैया

सुरैया देव आनंद से प्यार करती थी. वह उनसे शादी करना चाहती थी. देवानंद भी सुरैया से बहुत प्यार करते थे. उन्होंने सुरेया को प्रपोज भी किया था. लेकिन सुरैया की नानी को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. इसी वजह से सुरैया ने यह रिश्ता तोड़ लिया. लेकिन वह जीवन भर कुंवारी रही और 2004 में इस दुनिया को छोड़ कर चली गई.

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल का 5 सालों तक विक्रम भट्ट के साथ अफेयर रहा. लेकिन 2007 में दोनों अलग हो गए. अमीषा पटेल ने इसके बाद कई लोगों को डेट किया. लेकिन आज तक उन्होंने शादी नहीं की है.

तब्बू
तब्बू

तब्बू की शादी को लेकर अक्सर सवाल उठते रहते हैं. ऐसा कहा जाता है कि तब्बू नागार्जुन से प्यार करती थी. दोनों 15 सालों तक रिलेशनशिप में भी रहे. लेकिन उनकी शादी नहीं हो पाई, क्योंकि नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे. तब्बू आज तक कुंवारी है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Love Story

Parveen Babi

Post A Comment:

0 comments: