बहुत ही खूबसूरत थीं राज कपूर की बेटी, फिल्मों में काम करने की जगह की थी शादी, देखें तस्वीरें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बहुत ही खूबसूरत थीं राज कपूर की बेटी, फिल्मों में काम करने की जगह की थी शादी, देखें तस्वीरें

बहुत ही खूबसूरत थीं राज कपूर की बेटी, फिल्मों में काम करने की जगह की थी शादी, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




राज कपूर की बेटी रितु नंदा की मौत की खबर से कपूर परिवार काफी दुखी हो गया. रितु नंदा अमिताभ बच्चन की समधन थी. कुछ समय पहले ही उनका अंतिम संस्कार कर उनकी अस्थियां हरिद्वार में विसर्जित कर दी गई. इस दौरान नंदा परिवार के साथ अभिषेक बच्चन भी गए थे. रितु नंदा काफी समय से कैंसर से पीड़ित थी. उन्हें 2013 में कैंसर के बारे में पता चला, जिसके बाद उनका अमेरिका में ट्रीटमेंट भी चला.

रितु नंदा

लेकिन 14 जनवरी को रितु नंदा का निधन हो गया. वह 71 साल की थी. उनका अंतिम संस्कार दिल्ली में किया गया. बता दें कि रितु नंदा के बेटे की शादी अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन से हुई है. रितु नंदा बॉलीवुड के शोमैन कहे जाने वाले अभिनेता राज कपूर की दूसरी संतान थी.

रितु नंदा

रितु नंदा का जन्म 30 अक्टूबर 1948 को हुआ था. राज कपूर की 5 संतानें थी. रितु नंदा बहुत ही ज्यादा खूबसूरत थी. लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में करियर ना बनाकर शादी करने का निर्णय किया, क्योंकि उस समय कपूर खानदान में लड़कियों को फिल्मों में काम करने की इजाजत नहीं थी.

रितु नंदा

रितु नंदा ने 1969 में दिल्ली के एक बिजनेसमैन से शादी की, जो प्रतिष्ठित सुरक्षा एजेंसी एस्कॉट ग्रुप के ओनर थे. रितु नंदा के दो बच्चे हैं, एक लड़का और एक लड़की. रितु नंदा के बेटे का नाम निखिल नंदा और बेटी का नाम नताशा नंदा है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: