Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शालिनी पांडे ही नहीं ये अभिनेत्रियां भी साउथ से आई बॉलीवुड में, एक कहलाई लेडी अमिताभ

शालिनी पांडे ही नहीं ये अभिनेत्रियां भी साउथ से आई बॉलीवुड में, एक कहलाई लेडी अमिताभ

<-- ADVERTISEMENT -->





साउथ अभिनेत्री शालिनी पांडे बॉलीवुड फिल्म जयेशभाई जोरदार में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में शालिनी पांडे रणवीर सिंह के ऑपोजिट काम करेंगी. शालिनी ही नहीं बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां ऐसी है, जो साउथ फिल्मों के बाद बॉलीवुड में आई.

ताप्सी पन्नू


तापसी पन्नू ने बहुत कम समय में ही काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है. आपको बता दें कि ताप्सी पन्नू ने अपना करियर साउथ फिल्मों से शुरू किया था. लेकिन साउथ फिल्मों में सफलता पाने के बाद वह बॉलीवुड में आई और काफी सफल हो गई.

काजल अग्रवाल


काजल अग्रवाल ने बॉलीवुड में फिल्म सिंघम से डेब्यू किया था. लेकिन बता दें कि इससे पहले वह साउथ फिल्मों में काम करती थी. वह साउथ की टॉप एक्ट्रेस में से एक है.

इलियाना डिक्रूज


इलियाना डिक्रूज ने अपना करियर साउथ फिल्मों से शुरू किया था. लेकिन सफल होने के बाद उन्होंने बॉलीवुड की तरह तरफ रुख किया.

श्रीदेवी


श्रीदेवी ने 4 साल की उम्र में ही साउथ फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. उन्होंने बॉलीवुड में काफी ऊंचा मुकाम हासिल किया और वह पहली लेडी सुपरस्टार और लेडी अमिताभ के रूप में जानी जाती थी.

श्रुति हासन


श्रुति हासन साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. श्रुति हासन ने साउथ फिल्मों में लोकप्रियता पाने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा था. लेकिन उनको बॉलीवुड में ज्यादा कामयाबी नहीं मिली. श्रुति हासन साउथ के मशहूर सुपरस्टार कमल हासन की बेटी है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: