Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जलवायु पर बात करते-करते फूट-फूट कर रोने लगीं दिया मिर्जा, ट्रोलर्स बोले- ऐसी एक्टिंग फिल्मों में करती तो....

जलवायु पर बात करते-करते फूट-फूट कर रोने लगीं दिया मिर्जा, ट्रोलर्स बोले- ऐसी एक्टिंग फिल्मों में करती तो....

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा ने मंगलवार को जलवायु आपातकाल पर बात की. इस दौरान वह रोने लगी दिया. मिर्जा जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में पहुंची थी, जहां उन्होंने जलवायु आपातकाल पर बात की. इस दौरान वह भावुक हो गई और फूट-फूट कर रोने लगी. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी वायरल हुआ. लेकिन लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया.

dia mirza

दीया मिर्जा जलवायु आपातकाल पर बात करते हुए फूट-फूट कर रोने लगी तो लोग उनके रोने को फर्जी बता रहे हैं और उनका मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया- अगर इतनी एक्टिंग फिल्मों में करती तो तुझको जरूर काम मिलता. पर तेरा दोगलापन साफ दिख रहा है. तुम मुंबई मेट्रो प्रोजेक्ट के लिए विरोध कर रही थीं, जो सबसे ज्यादा हरित था. वहीं अपनी डीजल की गाड़ी से तुमको पॉल्यूशन नहीं दिखा.

dia mirza

एक यूजर ने दिया मिर्जा की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- मिलिए दीया मिर्जा से, हमारी देसी- सस्ती ग्रेटा थनबर्ग से. एक और यूजर ने लिखा- दिया मिर्जा कृपया ऐसे मगरमच्छ के आंसू बहाना बंद करिए और अपने कार्बन फुटप्रिंट को कम कैसे कर सके, उस पर ध्यान दीजिए. जो खुद चमड़े के बैग इस्तेमाल करती है वह हमें पर्यावरण की समस्या पर ज्ञान ना दे तो बेहतर है.

dia mirza

इस वीडियो में दीया मिर्जा रोते हुए कह रही हैं- किसी के दुख दर्द को समझने से पीछे ना हटे. अपने आंसुओं को बहने से ना रोके. उसे महसूस करें, उसे सभी हदों तक महबूब करे. यह अच्छा है. यह हमारी ताकत है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: