Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानलेवा बीमारी के चलते इन पांच बॉलीवुड स्टार्स की हो गई थी ऐसी हालत, खुद किया खुलासा

जानलेवा बीमारी के चलते इन पांच बॉलीवुड स्टार्स की हो गई थी ऐसी हालत, खुद किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के कुछ सितारों के लिए पिछले कुछ साल बहुत ही मुश्किलों भरे रहे. ऋषि कपूर हो या सोनाली बेंद्रे, इन सितारों को कैंसर जैसी भयानक बीमारी हुई. हालांकि उन्होंने कैंसर को हराकर जिंदगी की जंग जीती. बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जो कैंसर को मात दे चुके हैं. लेकिन इस दौरान उन्हें काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी.


ऋषि कपूर

ऋषि कपूर


ऋषि कपूर ने बताया कि बीमारी के वक्त मेरी पत्नी नीतू मेरे साथ हमेशा खड़ी रही. उन्होंने मेरे खाने-पीने का पूरा ध्यान रखा. मेरे बच्चे रणबीर और रिद्धिमा भी मेरे साथ रहे. मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं, जो मैं इस बीमारी से मुक्त हो गया.

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे कैंसर के दौरान अपने प्रशंसकों को अपनी बीमारी से जुड़ी सारी अपडेट देती रहीं. वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती थी.

ताहिरा कश्यप

ताहिरा कश्यप

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने पिछले साल इस बात की जानकारी दी थी कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है. वह ठीक हो गई और लोगों में जागरूकता फैला रही हैं.

नफीसा अली

नफीसा अली

नफीसा अली को थर्ड स्टेज का कैंसर है. वह चाहती हैं कि कोई अनहोनी होने से पहले अपने तीसरे नाती या नातिन को देखें. उनकी बेटी 3 महीने से प्रेग्नेंट है.

इरफान खान

इरफान खान

इरफान खान को न्यूरोएंडोक्राइन बीमारी हुई थी. यह एक तरह का ट्यूमर है. इरफान ने अपनी बीमारी के बारे में लोगों को बताया था. उन्होंने अपना इलाज भी करवाया. हालांकि अब इरफान खान पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं.





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: