Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सनी लियोनी ने फैंस को सेल्फी देने से किया मना, ये थी वजह

सनी लियोनी ने फैंस को सेल्फी देने से किया मना, ये थी वजह

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती है. वह अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बार सनी लियोनी फिर से चर्चा में आ गई है. लेकिन वह किसी खास वजह से चर्चा में है. दरअसल उन्होंने फैंस को सेल्फी लेने से मना कर दिया जिस वजह से वह चर्चा बटोर रही है.

sunny leone

दरअसल हाल ही में सनी लियोन अपने पति डेनियल वेबर के साथ अपनी एक फिल्म की शूटिंग करके भारत लौटी. इस दौरान वह एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई. सनी लियोन के फैंस ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की. लेकिन सेल्फी लेते समय उन्होंने अपने मुंह पर मास्क लगा लिया और थोड़ा दूर चली गई. यह सनी लियोनी ने दुनिया भर में फैल रहे कोरोना वायरस की वजह से किया है.

sunny leone

सनी लियोन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर जिसमें वह अपने पति डेनियल के साथ दिखाई दे रही है. उन्होंने मुंह पर मास्क पहना हुआ है. तस्वीर के साथ सनी लियोनी ने अपने फैंस को कोरोना वायरस से बचने की सलाह दी है. उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- आपके आसपास क्या चल रहा है, इसको नजरअंदाज ना करें. क्या आपको लगता है कि कोरोनावायरस आपको प्रभावित नहीं कर सकता. स्मार्ट बनो और सुरक्षित रहो.

sunny leone

चीन के वुहान में शहर में फैले कोरोना वायरस का असर दुनिया में देखा जा रहा है. इसी वजह से एयरपोर्ट पर जांच के लिए व्यवस्थाएं की जा रही है, ताकि कोई संक्रमित व्यक्ति दूसरे व्यक्ति को संक्रमित ना कर सके. भारत सरकार ने अपने नागरिकों को चीन की यात्रा करने से बचने के निर्देश जारी किए हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Sunny Leone

Post A Comment:

0 comments: