होने वाले जेठ ने इस तरह किया हार्दिक की होने वाली पत्नी का स्वागत, कहा- इस पागलपन... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

होने वाले जेठ ने इस तरह किया हार्दिक की होने वाली पत्नी का स्वागत, कहा- इस पागलपन...

Krunal Pandya Congratultaes Brother Hardik Engagement Girlfriend Natasa Stankovic. होने वाले जेठ ने इस तरह किया हार्दिक की होने वाली पत्नी का स्वागत, कहा- इस पागलपन...

<-- ADVERTISEMENT -->



hardik pandya and natasa stankovic
स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी को नताशा के साथ सगाई की. जब हार्दिक पांड्या ने सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोगों को काफी हैरानी हुई. किसी को भी इस बात की खबर नहीं थी. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी हार्दिक और नताशा की सगाई पर हैरानी जताई.

hardik pandya and natasa stankovic

सोशल मीडिया पर इन दोनों की सगाई की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हुए. हार्दिक पांड्या के भाई कुणाल पांड्या ने भी नताशा और हार्दिक की सगाई के बाद उन्हें शुभकामनाएं दी. हार्दिक पांड्या के भाई कुणाल पांड्या ने बेहद ही मजेदार अंदाज में नताशा का उनके परिवार में स्वागत किया.

hardik pandya and natasa stankovic

कुणाल पांड्या ने हार्दिक और नताशा के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा- हार्दिक और नताशा को बहुत-बहुत बधाई. नताशा हम बहुत खुश हैं कि आप हमारे पागल परिवार में शामिल हो गई हैं. पागलपन में आपका स्वागत है. तुम दोनों को बहुत प्यार. बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा की खबरें काफी दिनों से आ रही थी. इन दोनों को कई बार साथ भी देखा गया.

hardik pandya and natasa stankovic

नताशा ने हार्दिक पांड्या से पहले टीवी अभिनेता अली गोनी को भी डेट किया था. दोनों लगभग 1 साल तक रिलेशनशिप में रहे. हालांकि अलग-अलग संस्कृति से होने की वजह से इन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिक पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया था. लेकिन आज भी अली गोनी और नताशा एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. नताशा बॉलीवुड फिल्मों के अलावा रियलिटी टीवी शोज में भी नजर आ चुकी है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Natasha Stanovich

Post A Comment:

0 comments: