बोल्डनेस और ग्लैमर भी नहीं बचा पाया इन अभिनेत्रियों का करियर, एक ने तो पहली ही फिल्म में दिए थे 17 किस - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बोल्डनेस और ग्लैमर भी नहीं बचा पाया इन अभिनेत्रियों का करियर, एक ने तो पहली ही फिल्म में दिए थे 17 किस

बोल्डनेस और ग्लैमर भी नहीं बचा पाया इन अभिनेत्रियों का करियर, एक ने तो पहली ही फिल्म में दिए थे 17 किस

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड में दर्शकों का टेस्ट हमेशा बदलता रहता है. पहले फिल्मों में अभिनेत्रियां बोल्डनेस के जरिए काफी सफलता हासिल कर लेती थी. लेकिन अब दर्शक कहानी को ज्यादा महत्व देते .हैं बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बोल्डनेस और ग्लैमर के जरिए कामयाब होना चाहती थी. लेकिन उनका करियर डूब गया.


तनुश्री दत्ता ने फिल्म आशिक बनाया आपने में बहुत बोल्ड सीन दिए थे. इस फिल्म में इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में थे. यह तनुश्री दत्ता की पहली और आखिरी हिट फिल्म थी. इसके बाद उनको ज्यादा सफलता नहीं मिली.


मल्लिका शेरावत ने अपनी डेब्यू फिल्म ख्वाहिश में ही 17 किस सीन दिए थे. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए. हालांकि वह बहुत ज्यादा सफल नहीं हो पाई.


रिया सेन ने बचपन से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया. उन्होंने बॉलीवुड में बोल्ड अवतार से खुद को सफलता दिलाने की कोशिश की. लेकिन उनकी बोल्डनेस काम नहीं आई. अब रिया किसी फिल्म में भी नजर नहीं आती है.


सेलिना जेटली ने जानशीन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने इस फिल्म में काफी बोल्ड सीन दिए. लेकिन उनका करियर कुछ खास नहीं चला.


हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने भी फिल्मों में बोल्ड सीन दिए थे. लेकिन बोल्डनेस के दम पर वह कुछ हासिल नहीं कर पाईं. उनका बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं चल पाया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Riya Sen

Post A Comment:

0 comments: