Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

को-एक्ट्रेस ने किया खुलासा, बताया मौत से 2 दिन पहले सेजल शर्मा ने दिया था एक ऑडिशन

को-एक्ट्रेस ने किया खुलासा, बताया मौत से 2 दिन पहले सेजल शर्मा ने दिया था एक ऑडिशन

<-- ADVERTISEMENT -->


sejal sharma


टीवी अभिनेत्री सेजल शर्मा ने आत्महत्या करने से 2 दिन पहले एक ऑडिशन दिया था और वह उसके लिए शॉर्टलिस्टेड भी हो गई थी. इस बात का खुलासा सीरियल दिल तो हैप्पी है जी में उनके साथ काम कर चुकी अभिनेत्री डोनल बिष्ट ने किया. सेजल ने 24 जनवरी को मुंबई स्थित उनके घर में पंखे से लटककर फांसी लगा ली थी. उनके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ.


sejal sharma


डोनल बिष्ट ने कहा- यह खबर सुनने के बाद मैंने कुछ दोस्तों से बात की और पता चला कि वह 2 साल से मुंबई में रह रही थी. मुझे पता चला कि मौत से 2 दिन पहले उसने एक रोल के लिए ऑडिशन भी दिया था और वह शॉर्टलिस्टेड भी हो गई थी. जल्द ही वह इसे शुरू करने वाली थी. उनका यह फैसला बहुत ही दुखी करने वाला है. अगर उसने करियर की वजह से यह कदम उठाया तो उसे इंतजार करना चाहिए था.



sezal sharma

डोनल बिष्ट ने बताया कि मैं उसे व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती थी. लेकिन मैंने सुना था कि वह एक खुशहाल लड़की थी. यह खबर बहुत ही परेशान करने वाली है. जिस वक्त मेरे दोस्त ने मुझे उसकी मौत के बारे में बताया, तब मैं डिनर कर रही थी. इसके बाद मुझसे खाना भी नहीं खाया गया.


sezal sharma

जो लोग टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाना चाहते हैं, मैं उन लोगों से बस इतना कहना चाहती हूं कि इस फील्ड में आपको बहुत संघर्ष करना पड़ेगा. आपको काफी लंबा इंतजार भी करना पड़ सकता है. लेकिन अपने सपनों के लिए जीवन को छोड़ देना कोई समाधान नहीं है. काम मिलना आपके हाथ में नहीं है. आप इसको पाने के लिए कड़ी मेहनत कर सकते हैं. 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: