Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

डेब्यू से लेकर अब तक इतना बदल गई है डिंपल गर्ल, देखे प्रीति जिंटा की अनदेखी तस्वीरें

डेब्यू से लेकर अब तक इतना बदल गई है डिंपल गर्ल, देखे प्रीति जिंटा की अनदेखी तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




preity zinta

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने 1998 में अपना करियर शुरू किया था. प्रीति जिंटा को फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई साल हो गए हैं. लेकिन इतने सालों में प्रीति जिंटा के लुक में काफी बदलाव आया है. प्रीति जिंटा ने अपना करियर एड से शुरू किया था. उन्होंने साबुन और चॉकलेट के विज्ञापनों में काम किया.

preity zinta

प्रीति जिंटा पहली बार फिल्म दिल से में नजर आई थी जो 1998 में रिलीज हुई थी. प्रीति जिंटा को लोकप्रियता फिल्म सोल्जर से मिली, जो 1998 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म से प्रीति जिंटा काफी मशहूर हो गई. प्रीति जिंटा ने अपने करियर में क्या कहना, कोई मिल गया, कल हो ना हो, वीर-जारा, कभी अलविदा ना कहना, सलाम नमस्ते जैसी शानदार फिल्मों में काम किया.

preity zinta

लोगों को प्रीति जिंटा की फिल्में काफी अच्छी लगती थी. प्रीति जिंटा ने इसके बाद कुछ समय के लिए फिल्मों से दूरी बना ली. प्रीति ने 2013 में फिल्म इश्क इन पेरिस से वापसी की. हालांकि उनकी यह फिल्म लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई. इसके बाद 2016 में प्रीति जिंटा ने गुपचुप तरीके से 10 साल छोटे विदेशी बॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ के साथ शादी कर ली.

preity zinta

इन दोनों की शादी गुपचुप तरीके से हुई थी. इनकी शादी की खबर सबके लिए चौंकाने वाली थी. प्रीति जिंटा आखिरी बार फिल्म भैया जी सुपरहिट में नजर आईं, जो 2018 में रिलीज हुई थी. इसके बाद प्रीति जिंटा को किसी फिल्म में नहीं देखा गया है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Celebs Gossips

Preity Zinta

Post A Comment:

0 comments: