आलिया की मां सोनी राजदान को लोगों ने कहा- शर्म आती है तुम पर, जाने पूरा मामला - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आलिया की मां सोनी राजदान को लोगों ने कहा- शर्म आती है तुम पर, जाने पूरा मामला

आलिया की मां सोनी राजदान को लोगों ने कहा- शर्म आती है तुम पर, जाने पूरा मामला

<-- ADVERTISEMENT -->




संसद हमले के दोषी अफजल गुरु का नाम फिर से सुर्खियों में आ गया है. अफजल गुरु की पत्नी तबस्सुम ने पिछले दिनों डीएसपी देवेंद्र सिंह के ऊपर आरोप लगाया कि उन्होंने उनके पति को रिहा करने के बदले एक लाख रुपए मांगे थे. अब इस मामले में आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने अफजल गुरु की फांसी पर ही सवाल खड़े कर दिए और कहा कि अफजल गुरु को बलि का बकरा क्यों बनाया जा रहा है. इसकी जांच होनी चाहिए.

सोनी राजदान

सोनी राजदान ने ट्वीट कर लिखा- यह न्याय का मजाक है. कौन मरे हुए इंसान को वापस लाएगा, अगर बाद में यह पता चला कि वह निर्दोष था. इसीलिए कभी भी मौत की सजा को हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए और मामले की सॉलिड जांच होनी चाहिए कि आखिर अफजल गुरु को बलि का बकरा बनाया गया था.

सोनी राजदान

सोनी राजदान द्वारा दिए गए इस बयान से लोग नाराज हो गए और उन्होंने उनके विरुद्ध ट्वीट करना शुरू कर दिया. सोनी राजदान ने विवाद पर इस मामले में अपनी सफाई दी. उन्होंने कहा कि यहां कोई भी अफजल को निर्दोष नहीं कह रहा है. पर देवेंद्र सिंह पर उसके आरोपों को गंभीरता से नहीं लिया गया.

सोनी राजदान

अफजल की पत्नी तबस्सुम ने दावा किया कि उसने अपने सोने के जेवर बेचकर देवेंद्र सिंह को एक लाख रुपए दिए. इतना ही नहीं यह भी पता चला कि अफलज गुरु को ना सिर्फ पुलिसवालों ने प्रताड़ित किया बल्कि उससे पैसे भी लिए. इस वजह से लोग सोनी राजदान को गद्दार और आतंकवादी भी बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- तुम पर शर्म आती है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Alia Bhatt

controversy

Post A Comment:

0 comments: