हार्दिक पांड्या की सगाई से अनजान थे माता-पिता, होने वाले ससुर ने नताशा को लेकर कही बड़ी बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हार्दिक पांड्या की सगाई से अनजान थे माता-पिता, होने वाले ससुर ने नताशा को लेकर कही बड़ी बात

हार्दिक पांड्या की सगाई से अनजान थे माता-पिता, होने वाले ससुर ने नताशा को लेकर कही बड़ी बात

<-- ADVERTISEMENT -->




भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी को नताशा के साथ सगाई कर ली. इन दोनों की सगाई की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. हार्दिक पांड्या ने अपने माता-पिता को भी इस सगाई की जानकारी नहीं दी थी. हाल ही में इससे जुड़ा एक बड़ा खुलासा हुआ है.


हार्दिक के पिता हिमांशु पांड्या ने बताया कि वह सगाई की खबर सुनकर हैरान रह गए. हमें उन्होंने कहा था कि वह दुबई छुट्टियां मनाने जा रहे हैं. लेकिन दोनों सगाई कर लेंगे. इसके बारे में हमें कुछ नहीं पता था. सगाई की खबर से हम हैरान रह गए. हार्दिक के पिता ने नताशा को लेकर कहा कि वह एक अच्छी लड़की है और हम मुंबई में कई मौकों पर उससे मिल चुके हैं.


उन्होंने यह भी बताया कि अभी तक शादी की तारीख तय नहीं हुई है. लेकिन जल्द ही इस पर फैसला कर लिया जाएगा.  नताशा और हार्दिक के अफेयर की खबरें काफी दिनों से आ रही थी. हालांकि इन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं की और अचानक से 1 जनवरी को सगाई करके सबको चौंका दिया.


बता दें कि हार्दिक पांड्या के बड़े भाई कुणाल पांड्या ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दोनों का स्वागत किया था. उन्होंने लिखा था- हार्दिक पांड्या और नताशा को बहुत-बहुत बधाई. नताशा हमारी क्रेजी फैमिली में आपके शामिल होने से हम बहुत खुश हैं. पागलपन में आपका स्वागत है. आप दोनों को ढेर सारा प्यार. 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Natasha Stanovich

Post A Comment:

0 comments: