आलिया भट्ट की बहन ने की थी आत्महत्या करने की कोशिश, अब बताया क्या चल रहा था उस समय दिमाग में - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आलिया भट्ट की बहन ने की थी आत्महत्या करने की कोशिश, अब बताया क्या चल रहा था उस समय दिमाग में

आलिया भट्ट की बहन ने की थी आत्महत्या करने की कोशिश, अब बताया क्या चल रहा था उस समय दिमाग में

<-- ADVERTISEMENT -->




आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती है. शाहीन भट्ट को अपने जीवन में काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी. वह काफी समय तक डिप्रेशन का शिकार रही. उन्होंने अपने जीवन में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं. एक समय ऐसा आया जब उन्होंने आत्महत्या करने के बारे में सोचा. हाल ही में शाहीन भट्ट ने अपने जीवन से जुड़ा बड़ा किया.

alia-bhatt-sister-shaheen-bhatt

हाल ही में शाहीन भट्ट, आलिया भट्ट और सोनी राजदान के साथ तारा शर्मा के टॉक शो में पहुंची, जहां उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें की. इस शो के दौरान तारा शर्मा ने शाहीन भट्ट से पूछा कि जब उन्होंने आत्महत्या करने की सोची थी तो उनके दिमाग में क्या चल रहा था. इसके जवाब में शाहीन भट्ट ने कहा- नहीं उनके दिमाग में कोई सोच नहीं आई.

alia-bhatt-sister-shaheen-bhatt

शाहीन भट्ट ने कहा- मैं कुछ भी नहीं सोच रही थी. बस मेरे दिमाग में यही चलता था कि मैं अब यह सब और नहीं कर पाऊंगी. मैं एक पल के लिए भी खिड़की से बाहर नहीं देख सकती थी. मुझे खुद के अंदर खालीपन महसूस होता था. बता दें कि शाहीन भट्ट ने अपनी किताब I've Never Been (Un) Happier ने अपनी जिंदगी से जुड़े संघर्षों के बारे में बताया.

alia-bhatt-sister-shaheen-bhatt

शाहीन भट्ट ने बताया कि जब मैं 12 साल की थी तो मैं अपनी बड़ी बहन पूजा और आलिया के साथ फोटोशूट के लिए गई थी. हम तीनो बहने तस्वीरें क्लिक करवा रहे थे. इतने में एक फोटोग्राफर ने आकर मुझसे कहा कि मैं फ्रेम से हट जाऊं, क्योंकि वह आलिया और पूजा की तस्वीरें क्लिक करना चाहता था. इस घटना से मैं अंदर से टूट गई. उस समय में केवल 12 साल की थी. मैं यह समझने की कोशिश कर रही थी कि मैं कौन हूं. इस तरह की घटनाएं दिमाग में बस जाती हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Alia Bhatt

controversy

Post A Comment:

0 comments: