Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस अभिनेत्री को तीन बार मिला बिग बॉस का ऑफर, लेकिन हर बार कर दिया मना

इस अभिनेत्री को तीन बार मिला बिग बॉस का ऑफर, लेकिन हर बार कर दिया मना

<-- ADVERTISEMENT -->





बिग बॉस 13 में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. लोगों को भी यह शो काफी पसंद आ रहा है. अब बिग बॉस 13 अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है. इसी बीच छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने खुलासा किया कि उन्हें बिग बॉस का ऑफर आया. लेकिन उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया. पूजा बनर्जी ने यह भी बताया कि उन्हें 1 साल में 3 बार ऑफर आया.


पूजा बनर्जी ने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अपने करियर से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया. पूजा बनर्जी ने इसी दौरान बताया कि बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए उन्हें तीन बार ऑफर आया. लेकिन उन्होंने मना कर दिया था. पूजा बनर्जी ने बिग बॉस में शामिल ना होने की वजह शो के अंदर नकारात्मकता होना बनाया.


उन्होंने यह भी कहा कि वह एक घर के अंदर बंद होकर नहीं रहना चाहती. पूजा बनर्जी ने आगे कहा कि मुझे इस साल बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए तीन बार ऑफर मिला. लेकिन शो के अंदर नकारात्मकता को देखते हुए मैंने इसका हिसाब ना बनने का निर्णय किया. मैं अभी इसके लिए तैयार नहीं हूं. मैं फिलहाल अपनी जिंदगी में बहुत खुश हूं.


मैं एक घर में बंद नहीं होना चाहती और मेरे पास अभी बहुत सारे कमिटमेंट है. पूजा बनर्जी अपने इस बयान के बाद से काफी चर्चा में आ गई हैं. इन दिनों वह टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की अनुराग की बहन निवेदिता की भूमिका निभा रही है. लोगों को उनका यह किरदार काफी पसंद है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 13

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: