90 के दशक की इस अभिनेत्री को पहचान पाना भी है मुश्किल, पारदर्शी साड़ी पहन मचाया तहलका - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

90 के दशक की इस अभिनेत्री को पहचान पाना भी है मुश्किल, पारदर्शी साड़ी पहन मचाया तहलका

90 के दशक की इस अभिनेत्री को पहचान पाना भी है मुश्किल, पारदर्शी साड़ी पहन मचाया तहलका

<-- ADVERTISEMENT -->



90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर ने 20 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. शिल्पा को फिल्म और टीवी जगत में काम करते हुए 30 साल हो चुके हैं. लेकिन इतने सालों में उनका लुक बहुत बदल गया है.

 shilpa shirodkar

शिल्पा शिरोडकर ने 1989 में फिल्म भ्रष्टाचार से अपना करियर शुरू किया था. इस फिल्म में वह मिथुन चक्रवर्ती के साथ नजर आई. शिल्पा ने फिल्म किशन कन्हैया में काफी बोल्ड सीन दिए थे. इस फिल्म के गाने राधा बिना में उन्होंने पारदर्शी साड़ी पहनी थी. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर मुख्य भूमिका में थे.

 shilpa shirodkar

शिल्पा ने अपने करियर में अमिताभ बच्चन, गोविंदा, अक्षय कुमार जैसे सितारों के साथ काम किया. शिल्पा का कैरियर ज्यादा ऊंचाइयों पर नहीं पहुंच पाया. शिल्पा ने 2000 में यूके बेस्ड बैंकर अपरेश रंजीत के साथ शादी कर ली. शादी के बाद वह लंदन में शिफ्ट हो गई. उनकी एक बेटी है.

 shilpa shirodkar

शिल्पा ने शादी के बाद फिल्म बारूद में काम किया. शिल्पा ने कई सालों बाद 2013 में टीवी की तरफ रुख किया. वह सीरियल एक मुट्ठी आसमान में नजर आई थी. इसके बाद उन्होंने सिलसिला प्यार का और सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल में भी काम किया. शिल्पा के लुक में इतने सालों में काफी बदलाव आ चुका है. उनकी पुरानी और अब की तस्वीरों को देखकर आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

ThenAndNow

Post A Comment:

0 comments: