इस अभिनेत्री ने 80 के दशक में दी थी ब्लॉकबस्टर फिल्में, लेकिन शादी के बाद एक्टिंग छोड़ बन गई सिंगर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस अभिनेत्री ने 80 के दशक में दी थी ब्लॉकबस्टर फिल्में, लेकिन शादी के बाद एक्टिंग छोड़ बन गई सिंगर

इस अभिनेत्री ने 80 के दशक में दी थी ब्लॉकबस्टर फिल्में, लेकिन शादी के बाद एक्टिंग छोड़ बन गई सिंगर

<-- ADVERTISEMENT -->




80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री विजेयता पंडित के बारे में बहुत कम लोग ही जानते होंगे. वह काफी समय से लाइमलाइट से दूर है. विजेयता ने फिल्म लव स्टोरी में पिंकी का किरदार निभा कर खूब लोकप्रियता बटोरी थी. इस फिल्म में विजेयता के साथ कुमार गौरव मुख्य भूमिका में थे. हालांकि बाद में यह दोनों असल जिंदगी में भी एक दूसरे के प्यार में पड़ गए. विजयता और गौरव एक-दूसरे को डेट करने लगे.

vijayta pandit

गौरव के साथ समय बिताने के लिए विजेयता ने अच्छी फिल्मों के ऑफर भी ठुकरा दिए थे. हालांकि इन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाया. विजेयता 1985 में रिलीज हुई फिल्म मोहब्बत में नजर आई थी, जो सुपरहिट साबित हुई. 1986 में विजेता में डायरेक्टर समीर ने शादी कर ली. शादी के बाद ही विजेयता ने एक्टिंग करना छोड़ दिया और सिंगिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाया.

vijayta pandit

विजेयता और समीर की शादी कुछ सालों बाद ही टूट गई. इसके बाद विजेयता की जिंदगी में सिंगर आदेश श्रीवास्तव आए. 1990 में दोनों ने शादी कर ली. 2005 में विजेयता के पति आदेश का निधन हो गया. आदेश के निधन के बाद विजेयता की जिंदगी परेशानियों से भर गई.


कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थी कि विजेयता आर्थिक तंगी से जूझ रही है. उनके दो बेटे अवितेश और अनिवेश हैं. एक इंटरव्यू में विजेता ने बताया था कि यह बहुत मुश्किल दौर है. मैं किसी की मदद नहीं चाहती. मेरे लिए आदेश जो छोड़कर गए हैं, उसी में गुजारा करना चाहती हूं. हमने अपनी कार बेच दी है. विजेता म्यूजिक कंपोजर जतिन-ललित की बहन है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Post A Comment:

0 comments: