शबाना आज़मी की हेल्थ को लेकर जावेद अख्तर ने दिया बयान, कहा- अब भी ICU में है, नहीं है किसी से मिलने की इजाजत - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शबाना आज़मी की हेल्थ को लेकर जावेद अख्तर ने दिया बयान, कहा- अब भी ICU में है, नहीं है किसी से मिलने की इजाजत

शबाना आज़मी की हेल्थ को लेकर जावेद अख्तर ने दिया बयान, कहा- अब भी ICU में है, नहीं है किसी से मिलने की इजाजत

<-- ADVERTISEMENT -->



शबाना आजमी का शनिवार को मुंबई पुणे एक्सप्रेसवे पर कार एक्सीडेंट हो गया जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गई. शबाना आजमी को अस्पताल में भर्ती किया गया, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में शिफ्ट किया गया. शबाना आजमी के पति जावेद अख्तर ने बताया कि शबाना कल आईसीयू से बाहर आ जाएंगी.


उनसे मिलने कई लोग अस्पताल पहुंचे थे. लेकिन किसी को भी उनसे मिलने की इजाजत नहीं दी ग.ई मैं उन सभी का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने शबाना के ठीक होने की दुआ की और इस मुश्किल घड़ी में हमारे साथ खड़े रहे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शबाना आजमी के ठीक होने की कामना की.


शबाना की हालत में सुधार हो रहा है. उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में आईसीयू में रखा गया है. शबाना आजमी को देखने के लिए कई बॉलीवुड हस्तियां और राजनेता अस्पताल पहुंचे. शबाना आजमी की कार एक ट्रक से टकरा गई थी. कार को देखकर पता चलता है कि एक्सीडेंट कितना खतरनाक हुआ होगा.


शबाना आजमी के पति जावेद अख्तर एक दूसरी कार में सवार थे. इसी वजह से उन्हें चोट नहीं आई. पुलिस ने कार ड्राइवर अमलेश कामत के विरुद्ध एफआइआर दर्ज की है. लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस ने बताया कि यह एक जमानती अपराध है. इसी वजह से उसे गिरफ्तार नहीं किया गया. लेकिन उसके खिलाफ वारंट जारी कर दिया गया है.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Shabana Azmi

Post A Comment:

0 comments: