Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आदित्य संग नेहा कक्कड़ की शादी पर लगी मुहर, इस दिन होगी शादी !

Neha Kakkad Aur Aditya Narayan Ki Shaadi Khabren Huyi Viral. आदित्य संग नेहा कक्कड़ की शादी पर लगी मुहर, 14 फरवरी को लेंगे सात फेरे

<-- ADVERTISEMENT -->





मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है. नेहा कक्कड़ अपनी खूबसूरती और गानों की वजह से चर्चा में रहती है. लेकिन वह इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है. ऐसी खबरें आ रही है कि नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी होने वाली है. हालांकि यह सब खबरें केवल अफवाह है. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ का एक पोस्ट आया है जिससे यूजर्स कह रहे हैं कि अब उनकी शादी पर नेहा ने मुहर लगा दी है.

neha kakkad aur aditya narayan ki shaadi khabren huyi viral

बता दें कि नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी इंडियन आइडल के सेट पर फिक्स हुई थी. हालांकि यह सब कुछ मजाक मजाक में हुआ था. लेकिन अब नेहा कक्कड़ की पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि इन दोनों की शादी पक्की है. लोग कह रहे हैं कि इंडियन आइडल के सेट पर शादी की जो बात हुई थी, वह मजाक नहीं थी.

neha kakkad aur aditya narayan ki shaadi khabren huyi viral

हाल ही में इंस्टाग्राम पर नेहा ने एक फोटो शेयर की जिसमें नेहा अपने हाथ से आधा दिल बनाती नजर आ रही है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 14 फरवरी. यह संयोग है, यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा. लेकिन नेहा ने कैप्शन में जो डेट लिखी है उसी तारीख को इंडियन आइडल के सेट पर दोनों की शादी तय हुई थी.

neha kakkad aur aditya narayan ki shaadi khabren huyi viral

अब लोग ऐसा कह रहे हैं कि नेहा कक्कड़ ने अपनी शादी की तारीख का इशारा किया है. वहीं दूसरी तरफ आदित्य नारायण ने भी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह अपने हाथ से आधा दिल बनाते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरे दिल का आधा हिस्सा. हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है, यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Neha Kakkar

Post A Comment:

0 comments: