टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने क्यों की आत्महत्या, सुसाइड नोट से हुआ खुलासा - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने क्यों की आत्महत्या, सुसाइड नोट से हुआ खुलासा

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने क्यों की आत्महत्या, सुसाइड नोट से हुआ खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी इंडस्ट्री के कलाकारों की रील लाइफ और रियल लाइफ में काफी अंतर होता है. सितारे पर्दे पर जैसे दिखते हैं, उनकी जिंदगी में सब कुछ इससे बिल्कुल अलग होता है. हाल ही में टीवी अभिनेत्री सेजल शर्मा ने खुदकुशी कर ली. सेजल शर्मा को दिल टीवी सीरियल दिल तो हैप्पी है जी से काफी लोकप्रियता मिली.


सेजल ने आत्महत्या की और उन्होंने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा जिसमें उन्होंने बताया कि आखिर उन्होंने यह कदम क्यों उठाया. सेजल शर्मा की मौत के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है. पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उन्होंने यह बताया कि वह निजी कारणों से आत्महत्या कर रही है. उन्होंने किसी को भी इसके लिए दोषी नहीं ठहराया है.


सेजल शर्मा का शव मुंबई स्थित उनके घर से मिला. उनका शव पंखे से लटका हुआ था. सेजल मूल रूप से राजस्थान के उदयपुर की रहने वाली थी. वह अपने माता-पिता की इच्छा के विरुद्ध 2017 में मुंबई एक्ट्रेस बनने आई.


सेजल ने वीवो फोन के ऐड में आमिर खान के साथ काम किया था. सेजल एक वेब सीरीज में भी काम कर चुकी थी जिसका नाम आजाद परिंदे था. उन्होंने कई विज्ञापनों में काम किया. वह बॉलीवुड फिल्मों में भी काम करना चाहती थी. उनके मौत की खबर सुनकर सब लोग हैरान रह गए.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: