Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कार हादसे में गंभीर रूप से घायल हुई शबाना आजमी, सब कर रहे हैं जल्दी ठीक होने की दुआ

Shabana Azmi injured in road accident bollywood reaction. कार हादसे में गंभीर रूप से घायल हुई शबाना आजमी, सब कर रहे हैं जल्दी ठीक होने की दुआ

<-- ADVERTISEMENT -->





शबाना आज़मी का शनिवार को मुंबई पुणे एक्सप्रेसवे पर कार एक्सीडेंट हो गया और वह बुरी तरह से घायल हो गई. उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया. इसके बाद उनको मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती किया गया. शबाना आजमी के एक्सीडेंट की खबर के बाद सभी उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

Shabana Azmi injured in road accident

यह खबर सुनते ही बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया कि शबाना आज़मी मुंबई पुणे एक्सप्रेसवे पर दुर्घटना में घायल हो गई है. मैं उनके लिए प्रार्थना कर रही हूं. हंसल मेहता ने ट्वीट किया- मुंबई पुणे एक्सप्रेसवे हमेशा खतरनाक रहा है. यहां रैश ड्राइविंग को रोकने के लिए कोई निगरानी नहीं की जाती. मैंने वहां कई भयानक हादसे होते हुए देखे हैं. उम्मीद है कि शबाना आज़मी जल्द ही ठीक हो जाएंगी.

Shabana Azmi injured in road accident

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शबाना आज़मी के लिए दुआ करते हुए ट्वीट किया- मैं उनके जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं. रिपोर्ट के मुताबिक शबाना आज़मी का ड्राइवर इस दुर्घटना में बुरी तरह घायल हुआ है. शबाना आजमी को भी काफी चोट आई है.

Shabana Azmi injured in road accident

शबाना आजमी को दुर्घटना के बाद एमजीएम अस्पताल में भर्ती किया गया. बता दें कि जावेद अख्तर शबाना आज़मी की कार में नहीं थे. वह दूसरी कार से आ रहे थे. वह शबाना आज़मी की कार से कुछ दूरी पर ही थे. इसी वजह से वह बच गए और उनके साथ कोई दुर्घटना नहीं हुई.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: