Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

वायरल हुआ सोनाक्षी का देसी अवतार, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

Viral Hua Sonakshi Ka Look. वायरल हुआ सोनाक्षी का देसी अवतार, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा का खूबसूरत अंदाज़ देखने को मिला, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है. इन तस्वीरों को देख कर लोग लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

viral-hua-sonakshi-ka-look/

सोनाक्षी सिन्हा काफी मशहूर हो चुकी है. वह कई फिल्मों में काम कर चुकी है. सोनाक्षी सिन्हा की लोकप्रियता तेजी से बढ़ती जा रही है. सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में बिल्कुल देसी अवतार में नजर आई. लोगों को सोनाक्षी का साड़ी वाला लुक बहुत ही भा रहा है. सुनाक्षी बहुत ज्यादा सुंदर लग रही है.

viral-hua-sonakshi-ka-look/

लोग उनका यह खूबसूरत लुक देखकर उनके दीवाने हो गए हैं. सोनाक्षी सिन्हा बहुत ही कमाल की लग रही है और सबका ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रही है. सोनाक्षी की यह तस्वीरें लोग बार-बार देखने पर मजबूर हो जाएंगे. सोनाक्षी ने पीच कलर की साड़ी पहनी हुई है. साड़ी में सोनाक्षी सिन्हा बला की खूबसूरत लग रही है. लोग इन तस्वीरों पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

viral-hua-sonakshi-ka-look/

सोनाक्षी ने हैवी ज्वेलरी भी पहन रखी है. बता दें कि सोनाक्षी ने अपना करियर फिल्म दबंग से शुरू किया था, जिसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में थे. हाल ही में सोनाक्षी को फिल्म दबंग 3 में देखा गया, जिसमें उनकी एक्टिंग की लोगों ने बहुत तारीफ की. सोनाक्षी अक्षय कुमार के साथ भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: