Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मंगेतर नताशा से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट हैं हार्दिक पांड्या की भाभी, तस्वीरें देखकर रह जाएंगे हैरान

मंगेतर नताशा से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट हैं हार्दिक पांड्या की भाभी, तस्वीरें देखकर रह जाएंगे हैरान

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता काफी पुराना रहा है. कई क्रिकेटरों ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ शादी की है. इस लिस्ट में भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का नाम भी शामिल हो गया है, जिन्होंने कुछ समय पहले ही बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा के साथ सगाई की.


हार्दिक और नताशा की सगाई की खबर सबके लिए चौंकाने वाली थी. इन दोनों की सगाई की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई. लेकिन आज हम आपको हार्दिक पांड्या की भाभी के बारे में बता रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में रहती है. आप सब जानते होंगे कि हार्दिक पांड्या के भाई कुणाल पांड्या भी भारतीय टीम में खेलते हैं.


कुणाल पांड्या ने पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी की है. पंखुड़ी दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और हॉट लगती है. वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है और आए दिन अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती है. हार्दिक पांड्या की भाभी की तस्वीरें आप देख सकते हैं.


पंखुड़ी शर्मा बहुत ज्यादा सुंदर लगती हैं. हार्दिक का अपनी भाभी के साथ बहुत ही अच्छा रिश्ता है. हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा दिखने में नताशा से कम खूबसूरत और हॉट नहीं है. हार्दिक पांड्या की सगाई के बाद कुणाल पांड्या ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपनी पत्नी और हार्दिक-नताशा के साथ नजर आ रहे थे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Natasha Stanovich

Post A Comment:

0 comments: