Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

युवराज सिंह से लेकर सैफ अली खान तक से जुड़ा प्रीति जिंटा का नाम, लेकिन इनसे की शादी

युवराज सिंह से लेकर सैफ अली खान तक से जुड़ा प्रीति जिंटा का नाम, लेकिन इनसे की शादी

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा को लोग डिंपल गर्ल के नाम से भी जानते हैं. प्रीति जिंटा आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही है. प्रीति जिंटा केवल अपनी फिल्मों के लिए ही नहीं बल्कि अपने अफेयर की वजह से भी सुर्खियों में रही. उनका नाम कई सेलिब्रिटी के साथ जोड़ा गया.

preity zinta

प्रीति जिंटा और नेस वाडिया के अफेयर की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद प्रीति जिंटा का नाम क्रिकेटर युवराज सिंह से जुड़ने लगा. आए दिन दोनों को एक साथ घूमते हुए देखा जाता था. युवराज सिंह आईपीएल में प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान थे.

preity zinta

प्रीति जिंटा का नाम तेज गेंदबाज ब्रेट ली के साथ भी जोड़ा गया था. हालांकि कभी भी इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा. प्रीति जिंटा का नाम मशहूर व्यवसाई विक्रम चटवाल के साथ भी जुड़ा था. लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया.

preity zinta

प्रीति जिंटा ने सैफ अली खान के साथ भी कई फिल्मों में काम किया था. इस दौरान प्रीति जिंटा और सैफ अली खान के अफेयर को लेकर भी खबरें आने लगी थी. हालांकि प्रीति जिंटा और सैफ अली खान का रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया. प्रीति जिंटा ने आखिरकार 2016 में जीन गुड इनफ के साथ शादी कर ली. प्रीति ने गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी जिसकी खबर लोगों को काफी बाद में मिली थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Celebs Gossips

Preity Zinta

Post A Comment:

0 comments: