Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नताशा से सगाई करने से पहले कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा था हार्दिक पांड्या का नाम, बहुत लंबी है लिस्ट

Hardik Pandya Relation With These Bollywood Actress. नताशा से सगाई करने से पहले कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा था हार्दिक पांड्या का नाम, बहुत लंबी है लिस्ट

<-- ADVERTISEMENT -->




hardik pandya and natasa stankovic

बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टानकोविच के साथ भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी को सगाई करके सबको चौंका दिया. नताशा और हार्दिक की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रही. नताशा से सगाई करने से पहले हार्दिक पांड्या का नाम कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा.

hardik pandya and natasa stankovic

एली अवराम

एली अवराम और हार्दिक पांड्या के अफेयर की चर्चा बहुत ज्यादा हुई थी. इन दोनों की शादी करने की खबरें भी आने लगी थी. हालांकि कुछ ही समय बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई.

उर्वशी रौतेला


उर्वशी रौतेला और हार्दिक पांड्या के अफेयर की खबरों ने काफी जोर पकड़ा था. यह भी खबरें आई थी कि उर्वशी की फिल्म पागलपंती को देखने के बाद हार्दिक पांड्या ने उन्हें एक पप्पी भी उपहार में दिया था.

ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता और हार्दिक के अफेयर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी और जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात से साफ इनकार कर दिया था. इसके बाद से इन दोनों के अफेयर की खबरों पर विराम लग गया.

शिवानी दांडेकर

शिवानी दांडेकर और हार्दिक पांड्या को लेकर भी काफी चर्चा हुई थी. हालांकि इन दोनों के अफेयर की खबरें झूठी साबित हुई.

लिशा शर्मा


हार्दिक पांड्या और कोलकाता की मॉडल लिशा शर्मा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसके बाद से ही इन दोनों के अफेयर की चर्चा होने लगी. लेकिन यह सारी खबरें झूठी निकली.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Natasha Stanovich

Post A Comment:

0 comments: